HP Envy ऑल-इन-वन पीसी सीरीज 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ भारत में लॉन्च: मूल्य, विशिष्टताएं

आखरी अपडेट: 10 अगस्त 2022, 14:59 IST

HP Envy AIO सीरीज भारत में लॉन्च हो गई है

एचपी ने भारत में अपने नवीनतम एआईओ पीसी को विभिन्न स्क्रीन विकल्पों के साथ पेश किया है जो इंटेल से अलग हार्डवेयर प्राप्त करते हैं और विभिन्न उपयोगकर्ताओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

HP ने अपना नवीनतम Envy ऑल-इन-वन पीसी पेश किया है भारत इस सप्ताह, नवीनतम 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर और 11वीं पीढ़ी के इंटेल प्रोसेसर द्वारा संचालित। कंपनी अपने लाइनअप को दो अलग-अलग आकारों में पेश कर रही है, क्योंकि आपको 31.5-इंच और 34-इंच डिस्प्ले विकल्प मिलते हैं। इन दोनों मशीनों में उत्पादकता और बिजली उपयोगकर्ताओं के लिए अलग-अलग उपयोग के मामले हैं।

HP Envy ऑल-इन-वन पीसी की भारत में कीमतें

HP Envy 31.5-इंच AIO डेस्कटॉप पीसी की कीमत 99,999 रुपये है जबकि HP Envy 34-इंच AIO डेस्कटॉप पीसी की बाजार में शुरुआती कीमत 1,75,999 रुपये है।

एचपी ईर्ष्या एआईओ पीसी निर्दिष्टीकरण

HP Envy AIO दो विकल्पों में आता है, एक 31.5-इंच या एक 34-इंच डिस्प्ले के साथ, जो क्रमशः 4K और 5K रिज़ॉल्यूशन का समर्थन करता है। Envy 31.5-इंच मॉडल 12वीं पीढ़ी के Intel Core i5 या i7 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। एचपी ने कनेक्टिविटी के लिए एआईओ को कई एचडीएमआई पोर्ट से लैस किया है और ऑडियो गुणवत्ता बी एंड ओ द्वारा संचालित की गई है।

स्क्रीन को एक एंटी-ग्लेयर पैनल मिलता है जो काम करना आसान बनाता है, और झिलमिलाहट मुक्त तकनीक के साथ, आप गेमिंग का भी आनंद ले सकते हैं।

HP Envy 34-इंच AIO पुराने 11वीं पीढ़ी के Intel Core i9 प्रोसेसर का उपयोग करता है और इसमें प्रदर्शन में अतिरिक्त वृद्धि के लिए NVIDIA GeForce RTX 3060 ग्राफिक्स कार्ड है। इसमें 16-मेगापिक्सल का कैमरा है और एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट है। मॉनिटर के स्लीक डिज़ाइन को नज़रअंदाज करना मुश्किल है जो टेबल पर वास्तव में अच्छी तरह से चला जाता है। डिस्प्ले में 3-साइडेड माइक्रो-एज बेजल है और कैमरा डिटैचेबल है ताकि आप इसे अलग-अलग एंगल पर ले जा सकें।

को पढ़िए ताज़ा खबर तथा आज की ताजा खबर यहां

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *