Asus ROG Strix Scar 17 SE 16 करोड़, 3080 Ti के साथ भारत में लॉन्च: सभी विवरण

 

आसुस ने आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 स्पेशल एडिशन का अनावरण किया है भारत आउटगोइंग आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 की तुलना में बेहतर गर्मी अपव्यय के लिए 12 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i9 एचएक्स प्रोसेसर, आरटीएक्स 3080 टीआई और एक नई वाष्प चैंबर तकनीक की विशेषता है। आसुस के अत्याधुनिक लैपटॉप को रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। भारत में 3,59,990।
भिवानी में टीचरों के सम्मान में छात्र रैली: वैश्य मॉडल स्कूल के 1500 विद्यार्थियों ने दिया गुरु की महत्ता का संदेश

https://www.youtube.com/watch?v=9ehJabHQqMM

आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 स्पेशल एडिशन स्पेसिफिकेशंस

नया आरओजी लैपटॉप एक शक्तिशाली इंटेल कोर i9 12950HX प्रोसेसर के साथ आता है जिसमें 16 कोर, 24 थ्रेड्स और 5GHz तक की बूस्ट क्लॉक हैं। इसे NVIDIA GeForce RTX मोबाइल 3080 Ti GPU के साथ जोड़ा गया है, जिसमें 175W TDP फुल लोड है, जिससे ROG Strix Scar 17 SE रेड डेड रिडेम्पशन 2 जैसे डिमांडिंग गेम्स को संभालने और उच्च फ्रेम दर पर वेलोरेंट जैसे ईस्पोर्ट्स टाइटल चलाने में सक्षम है।

ROG Strix Scar 17 SE में QHD 17.3″ डिस्प्ले है जो 240 Hz रिफ्रेश रेट और 3 ms रिस्पॉन्स टाइम में सक्षम है, जो इसे प्रतिस्पर्धी गेमिंग के लिए आदर्श बनाता है।

गुंडागर्दी: टाउन पार्क बना  शरारती तत्वों का अड्‌डा, पिस्टल तक लेकर घुसते हैं लोग, पार्क आने वालों लाेगों में डर का माहौल

आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 विशेष संस्करण उपलब्धता

भारत में 3,59,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर, ROG Strix Scar 17 SE ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसमें Asus eShop, Flipkart, Amazon, Croma, Reliance Digital, Vijay Sales, Asus Exclusive Stores और ROG शामिल हैं। स्टोर।

आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 स्पेशल एडिशन थर्मल और डिजाइन

थर्मल ग्रिजली के कंडक्टोनॉट एक्सट्रीम लिक्विड मेटल का उपयोग आरओजी स्ट्रीक्स स्कार 17 एसई के सीपीयू और जीपीयू पर किया जाता है क्योंकि यह इन घटकों को पारंपरिक थर्मल पेस्ट की तुलना में 15 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा रख सकता है क्योंकि इसकी अल्ट्रा-हाई परफॉर्मेंस थर्मली कंडक्टिव मैटेरियल है। लैपटॉप में एक नया डिज़ाइन किया गया एल्यूमीनियम ढक्कन भी है, जिसमें एक गुप्त डिज़ाइन परिवर्तन है।

भिवानी में टीचरों के सम्मान में छात्र रैली: वैश्य मॉडल स्कूल के 1500 विद्यार्थियों ने दिया गुरु की महत्ता का संदेश

अर्नोल्ड सु, व्यवसाय हेड, कंज्यूमर और गेमिंग पीसी ने कहा, “एएसयूएस में हम ई-स्पोर्ट्स के प्रति उत्साही लोगों की गेमिंग यात्रा को लगातार पोषित करने और बढ़ती प्रतिभाओं के लिए सही बुनियादी ढांचा प्रदान करने में विश्वास करते हैं। हमारे लाइनअप में इनोवेशन पेश करके, नया आरओजी स्ट्रिक्स स्कार 17 स्पेशल एडिशन शीर्ष पर अपने सही स्थान का दावा करने के लिए तैयार है और हम सकारात्मक हैं कि यह लॉन्च गेमर्स के लिए एकदम सही अपग्रेड साबित होगा, जो भारतीय ईस्पोर्ट्स इकोसिस्टम को और ऊंचा करेगा। “

भिवानी में टीचरों के सम्मान में छात्र रैली: वैश्य मॉडल स्कूल के 1500 विद्यार्थियों ने दिया गुरु की महत्ता का संदेश

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *