Apple iPhone 14, iPhone 14 Plus पीले रंग में: यहां देखें फर्स्ट लुक वीडियो

 

पिछले iPhones की तुलना में, iPhone 14 का पीला रंग बहुत अधिक मौन है।

पीले रंग के जुड़ने के साथ, मानक iPhone 14 अब कुल छह रंगों में आता है। यहां गर्मियों से प्रेरित पीले रंग में iPhone 14 की हमारी पहली छाप है।

पिछले साल सितंबर में अपने शुरुआती लॉन्च के लगभग छह महीने बाद, Apple ने लाइनअप को ताज़ा करते हुए आखिरकार iPhone 14 और iPhone 14 Plus को भारत में पीले रंग में लॉन्च कर दिया है। पीले रंग के जुड़ने के साथ, मानक iPhone 14 अब कुल छह रंगों में आता है। हालाँकि, पिछले साल के iPhone 13 Pro के विपरीत, इस साल के iPhone 14 Pro को नया रंग विकल्प नहीं मिला।

फतेहाबाद में DC ने करायी 2 भाइयों पर FIR: भाखड़ा डेम विस्थापितों के लिए आरक्षित आबादी क्षेत्र में किया अवैध निर्माण

इस वीडियो में, हम Apple के गर्मियों से प्रेरित नए रंग के शुरुआती व्यावहारिक अनुभव प्राप्त करते हैं और इस लॉन्च के महत्व का पता लगाते हैं।

देखें वीडियो: Apple iPhone 14, iPhone 14 Plus येलो कलर मॉडल का फर्स्ट लुक

हालाँकि Apple ने वैनिला iPhone 14 और iPhone 14 Plus में कोई बदलाव नहीं किया है – शुरुआती रिलीज़ के छह महीने बाद ही एक नया मॉडल लॉन्च करना Apple के लिए अपनी बिक्री को बढ़ावा देने का एक महत्वपूर्ण अवसर प्रस्तुत करता है। कंपनी की बिक्री चीन में COVID- संबंधित लॉकडाउन और आपूर्ति श्रृंखला व्यवधानों से प्रभावित हुई है।

रोहतक पुलिस ने बदमाश को मारी गोली: गर्दन में लगने से घायल, पीछा करते हुए की फायरिंग; आरोपी पर कई आपराधिक मामले

रंग अपने आप में पीले रंग की एक सूक्ष्म छाया है जो एक नींबू जैसा दिखता है, जो कि पहले के पीले रंगों से अलग है जो कि Apple ने अपने iPhones, जैसे iPhone XR, iPhone 5C और iPhone 11 के साथ पेश किया है। iPhone XR और iPhone की तुलना में 5C, iPhone 14 पर पीला रंग अधिक म्यूट और कम चमकीला है। सीधे शब्दों में कहें तो, अगर iPhone XR भौंरा पीला है, तो iPhone 14 अधिक नींबू है।

इसके अलावा, पीले रंग में iPhone 14 के किनारे लगभग सोने की तरह हैं, जो बाकी रंगों की तारीफ करते हैं। विस्तार पर Apple के ध्यान के लिए धन्यवाद, कैमरे के छल्ले पक्षों के समान रंग के होते हैं – फोन को एक परिष्कृत रूप देते हैं।

इसके अलावा, iPhone 14 श्रृंखला के साथ, Apple ने गैर-प्रो और प्रो मॉडल के बीच एक बड़ा अंतर बनाने की कोशिश की है – पूर्व में A15 बायोनिक के साथ पेश किया जा रहा है, न कि नवीनतम A16 बायोनिक के साथ, जो हाई-एंड के लिए आरक्षित है। iPhone 14 प्रो मॉडल, व्यापक रूप से लोकप्रिय डायनेमिक आइलैंड फीचर के साथ। इसने इस साल प्रो लाइनअप के लिए एक अभूतपूर्व मांग पैदा की है, जो वैनिला प्रसाद से ध्यान हटा रहा है। एर्गो, वैनिला आईफोन 14 को पीले रंग में पेश करना ऐप्पल के लिए फिर से सुर्खियां बनाने और बिक्री बढ़ाने का एक आदर्श तरीका है।

IPhone 14 और iPhone 14 Plus पीले और अन्य रंगों में क्रमशः 79,900 रुपये और 89,900 रुपये से शुरू होकर 128GB, 256GB और 512GB की स्टोरेज क्षमता में उपलब्ध हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *