Apple 15-इंच मैकबुक एयर इस साल लॉन्च होने की संभावना: क्या उम्मीद करें

 

नए मैकबुक एयर के नए 13-इंच मॉडल के डिजाइन का उपयोग जारी रखने की उम्मीद है।

नया मैकबुक एयर अब तक का सबसे बड़ा विकल्प होगा और उम्मीद की जा रही है कि इसमें मैगसेफ चार्जिंग पोर्ट, एक उन्नत स्पीकर सिस्टम और एक 1080p कैमरा होगा।

Apple 15-इंच मैकबुक एयर लॉन्च: क्यूपर्टिनो-मुख्यालय वाली तकनीकी दिग्गज Apple कथित तौर पर इस साल एक नया 15.5-इंच मैकबुक एयर मॉडल लॉन्च करने की योजना बना रही है। रिपोर्टों के अनुसार, आगामी Apple 15-इंच मैकबुक एयर वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (WWDC) के आसपास आ सकता है, जो सेब आमतौर पर जून की शुरुआत में होता है।

देखें: बार्सिलोना बनाम एटलेटिको मैड्रिड मैच के दौरान स्टीफन सैविक और फेरान टोरेस बदसूरत लड़ाई में शामिल हो गए

नए मैकबुक एयर के नए 13-इंच मॉडल के डिजाइन का उपयोग जारी रखने की उम्मीद है, हालांकि बड़ी स्क्रीन के साथ, जो एयर लाइनअप के लिए पहली बार होगा। इसके अलावा, यह एम2 और एम2 प्रो चिप विकल्पों में उपलब्ध होने की संभावना है, रिपोर्ट में कहा गया है। पिछले महीने, यह बताया गया था कि iPhone निर्माता 15.5-इंच मैकबुक एयर विकसित कर रहा था जो 2023 के वसंत में लॉन्च हो सकता है, और नए विकास से पता चलता है कि उत्पाद जल्द ही अपना रास्ता बना लेगा।

नया मैकबुक एयर अब तक का सबसे बड़ा विकल्प होगा और उम्मीद की जा रही है कि इसमें मैगसेफ चार्जिंग पोर्ट, एक उन्नत स्पीकर सिस्टम और एक 1080p कैमरा होगा।

मैनचेस्टर सिटी ने एफए कप में चेल्सी को हराया

MacRumors की रिपोर्ट में कहा गया है कि Apple इस साल कम से कम 10 डिवाइस लॉन्च करने की योजना बना रहा है – M2 प्रो और ‌M2h मैक्स चिप विकल्पों के साथ नए मैकबुक प्रो मॉडल, ‌M2h और ‌M2h प्रो चिप विकल्पों के साथ मैक मिनी, ‌M2h अल्ट्रा चिप के साथ मैक प्रो, नया पूर्ण- साइज होमपॉड, 15.5-इंच मैकबुक एयर, मिक्स्ड-रियलिटी हेडसेट, सेकेंड-जेनरेशन एयरपॉड्स मैक्स, आईफोन 15, आईफोन 15 प्लस, आईफोन 15 प्रो और आईफोन 15 अल्ट्रा, एपल वॉच सीरीज 9, एम3 चिप के साथ आईमैक और सेवेंथ-जीन आईपैड एक नई चिप के साथ मिनी।

संबंधित खबरों में, यूएस-आधारित टेक दिग्गज अपने स्वयं के भौतिक स्टोर लॉन्च करने के लिए तैयार है भारत इस साल और देश में विभिन्न स्थानों पर खुदरा स्टोरों के लिए कर्मचारियों को भर्ती करना शुरू कर दिया है। एपल की वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी फिलहाल भारत में जॉब पोजिशन के लिए सौ से ज्यादा रिजल्ट दिखाती है।

देश के भीतर बेंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई और नई दिल्ली जैसे विभिन्न स्थानों के लिए कई खुदरा नौकरी की भूमिकाएँ भी पोस्ट की गई हैं, जो यह सुझाव देती हैं कि योजनाएँ पूरी ताकत से वापस आ गई हैं। मुंबई में ऐप्पल रिटेल स्टोर का पहला पड़ाव होने की संभावना है, इसके बाद दिल्ली और बेंगलुरु का स्थान होगा जैसा कि पहले बताया गया है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!