देखें: बार्सिलोना बनाम एटलेटिको मैड्रिड मैच के दौरान स्टीफन सैविक और फेरान टोरेस बदसूरत लड़ाई में शामिल हो गए

 

मेट्रोपोलिटानो स्टेडियम में बदसूरत दृश्य उभर आए जब रविवार को उनके ला लीगा संघर्ष के दौरान एटलेटिको मैड्रिड के स्टीफन सैविक और बार्सिलोना के फेरान टोरेस के बीच चोटिल होने के दौरान विवाद हो गया। रेफरी द्वारा दोनों खिलाड़ियों को तेजी से उनके मार्चिंग आदेश दिए गए क्योंकि बार्सिलोना ने एक बदसूरत मामले में 1-0 से जीत हासिल की।

देखें: बार्सिलोना बनाम एटलेटिको मैड्रिड मैच के दौरान स्टीफन सैविक और फेरान टोरेस बदसूरत लड़ाई में शामिल हो गए

यह घटना 92वें मिनट में घटी जब यह जोड़ी गेंद के लिए भिड़ गई और टोरेस ने गेंद दूर ले ली लेकिन बार्का खिलाड़ी को खोजने में नाकाम रहे। दोनों तब जमीन पर उलझते रहेंगे, अंत में एक-दूसरे के बालों को खींचते हुए और साथ ही हेडलॉक्स लगाते हुए अपना रास्ता बनाते रहेंगे। यहाँ तक कि कमेंटेटर को भी यह कहते सुना गया, “वहाँ कुश्ती की लड़ाई है, है ना? वो क्या है?”

मैच में, बार्सिलोना ने रविवार को स्पेनिश लीग में अपने शीर्ष स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवांडोव्स्की की अनुपस्थिति को 1-0 से जीत लिया और प्रतिद्वंद्वी रियल मैड्रिड पर तीन अंकों की बढ़त बना ली।

पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड: एकदिवसीय श्रृंखला के लिए मैट हेनरी की जगह डग ब्रेसवेल

मैड्रिड शनिवार को सीजन की अपनी दूसरी लीग हार के लिए विलारियल से 2-1 से हार गया था। एटलेटिको पांचवें स्थान पर खिसक गया, इसकी बढ़त 14 अंकों तक पहुंच गई।

“हमने एक बयान दिया,” बार्सिलोना के कोच ज़ावी ने कहा। “हमने दिखाया कि हम सच्चे खिताब के उम्मीदवार हैं।”

ओस्मान डेम्बेले ने पहले हाफ में गोल किया और बार्सिलोना ने साल की अपनी पहली लीग जीत हासिल की। डेम्बेले ने 22वें मिनट में गैवी पेज़ द्वारा सेट किए जाने के बाद करीबी रेंज से कम शॉट के साथ गोल किया।

हर कसरत की गणना करें: अल नसर की शुरुआत की प्रतीक्षा करते हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो पोस्ट करते हैं .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *