Apple वॉच सीरीज़ 3 अपने अंत के करीब हो सकती है: इसका क्या मतलब है

 

बंद हो सकता है Apple वॉच 3

ऐप्पल इस साल खरीदारों के लिए एंट्री-लेवल मॉडल के रूप में वॉच सीरीज़ 3 को वॉच एसई संस्करण के साथ बदलने की संभावना है।

Apple वॉच सीरीज़ 3 मॉडल, जो वर्तमान में टेक दिग्गज के ऑनलाइन स्टोर पर वैश्विक स्तर पर बेचे जा रहे हैं, जल्द ही बंद होने की उम्मीद है।

MacRumors की रिपोर्ट के अनुसार, उदाहरण के लिए, Apple की वेबसाइट पर सूचीबद्ध चार सीरीज 3 कॉन्फ़िगरेशन में से तीन वर्तमान में यूके और ऑस्ट्रेलिया में स्टॉक से बाहर हैं, जबकि एक सीरीज 3 मॉडल यूएस स्टोर में उपलब्ध नहीं है।

कल्पना चावला अस्पताल में युवक की मौत: डॉक्टरों पर लापरवाही के आरोप; परिजनों का पोस्टमार्टम से इंकार, बोले- इलाज करते जिंदा होता

आगामी वॉचओएस 9 सॉफ्टवेयर अपडेट ऐप्पल वॉच सीरीज़ 3 के साथ असंगत है, और उम्मीद है कि ऐप्पल बुधवार को अपने विशेष कार्यक्रम में नए ऐप्पल वॉच मॉडल पेश करने के बाद डिवाइस की बिक्री बंद कर देगा।

इवेंट में घोषित किए जाने वाले नए मॉडल में ऐप्पल वॉच सीरीज़ 8, एक उच्च अंत सीरीज़ 8 मॉडल शामिल है जिसे ऐप्पल वॉच प्रो और दूसरी पीढ़ी के ऐप्पल वॉच एसई का नाम दिया जा सकता है। मूल ऐप्पल वॉच एसई संभवतः श्रृंखला 3 को नए सबसे कम कीमत वाले मॉडल के रूप में बदल देगा।

2017 में पेश किया गया, Apple वॉच सीरीज़ 3 पुराना है और अपने अंतिम दिनों में वॉचओएस 9 सीरीज़ 4 के लिए रिलीज़ होने वाला है और इस महीने के अंत में।

छेड़छाड़ के दोषी को 5 साल की कैद: पानीपत में 12वीं की छात्रा से की थी घिनौनी हरकत, कोर्ट ने 22 हजार जुर्माना भी लगाया

उम्मीद है कि टेक दिग्गज बुधवार को अपने “फार आउट” इवेंट में चार नए आईफोन 14 मॉडल की घोषणा करेगी।

यह इवेंट नए iPhone 14 लाइनअप, घड़ियाँ और अन्य उत्पादों का प्रदर्शन करेगा। यह अमेरिका में Apple के क्यूपर्टिनो परिसर में एक इन-पर्सन इवेंट होगा, जो महामारी के दो साल बाद होने वाला कंपनी का पहला बड़ा इवेंट होगा।

गुंडागर्दी: टाउन पार्क बना  शरारती तत्वों का अड्‌डा, पिस्टल तक लेकर घुसते हैं लोग, पार्क आने वालों लाेगों में डर का माहौल

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *