AC-I कोच में बेटिकटों की भीड़: महिला पैसेंजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो, लिखा- ज्यादा पैसे देकर भी हम सुरक्षित नहीं

 

ट्रेन के फर्स्ट एसी कोच में यात्रा कर रहीं पैसेंजर ने एक्स पर लिखा- हम फर्स्ट टियर में यात्रा करने के लिए ज्यादा पैसे देते हैं, इसके बाद भी मैं कोच में सुरक्षित नहीं महसूस कर रही हूं।

महानंदा एक्सप्रेस के फर्स्ट एसी कोच में 18 दिसंबर की रात बिना टिकट यात्रा कर रहे लोगों की भीड़ घुस गई। इससे कोच में ट्रैवल कर रहे पैसेंजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा। फर्स्ट एसी कोच में यात्रा कर रहीं स्वाति राज ने इससे जुड़ा एक वीडियो X पर शेयर किया, जिसमें कोच के गलियारे में बड़ी संख्या में लोग खड़े नजर आ रहे हैं।

सोनीपत में महिला की गला काटकर हत्या: सिर और धड़ अलग-अलग मिले, शव को कुत्तों ने नोच रखा था, पिता ने ढूंढी लाश

स्वाति ने कैप्शन में लिखा- यह महानंदा एक्सप्रेस (15483) में एसी फर्स्ट टियर की स्थिति है। मैं मैनेजमेंट से इसकी जांच करने की अपील करती हूं। हम फर्स्ट टियर में यात्रा करने के लिए ज्यादा पैसे देते हैं, इसके बाद भी मैं कोच में सुरक्षित नहीं महसूस कर रही हूं। पोस्ट में स्वाति ने पीएम मोदी, इंडियन रेलवे और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को भी टैग किया।

एक अन्य पोस्ट में स्वाति ने लिखा- मैंने इस मुद्दे के समाधान के लिए रेलवे पुलिस बल (RPF) से मदद मांगी थी, लेकिन ट्रेन स्टेशन पर सिर्फ 2 मिनट खड़ी हुई और पर्याप्त समय न मिलने की वजह से RPF हमारी मदद नहीं कर पाई।

वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे सेवा ने X पर स्वाति की पोस्ट पर रिप्लाई किया। रेलवे सेवा ने स्वाति से उनका PNR नंबर और मोबाइल नंबर शेयर करने को कहा। साथ ही स्वाति को रेल मदद की वेबसाइट पर शिकायत करने या 139 डायल कर शिकायत करने का सुझाव दिया। महानंदा एक्सप्रेस दिल्ली से पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार जंक्शन तक चलती है।

पिछले हफ्ते कुंभ एक्सप्रेस का वीडियो वायरल हुआ था
ट्रेन के एसी कोच में बिना टिकट वाले पैसेंजर्स के घुसने का यह पहला मामला नहीं है। 12 दिसंबर को सोशल मीडिया पर कुंभ एक्सप्रेस (12369) का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें कई लोग बगैर टिकट लिए बर्थ पर बैठे नजर आए थे।

 

खबरें और भी हैं…

.
REELS…की लत ये गलत लग गई: ट्रेन से कूदती लड़कियां, कभी हाफ-न्यूड होकर पब्लिक के बीच फूहड़ता परोस रहे; Likes के लिए Life से खिलवाड़

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *