AAP ने भंग किया हरियाणा महिला संगठन: अनु कादयान कार्यकारी अध्यक्ष पर करती रहेगी कार्य; SC प्रकोष्ठ का गठन

 

गोहाना में डेढ़ साल की बच्ची का अपहरण: मां ने जन्मी तीसरी बेटी; अस्पताल में नानी के पास बैठी टीना को उठाया

आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेश में दोबारा से संगठन खड़ा कर रही है। इसी के चलते प्रदेश में महिला संगठन की जोन, जिला और विधानसभा की सभी इकाईयों को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया है। हालांकि अनु कादयान कार्यकारी अध्यक्ष के पद पर कार्य करती रहेगी। इस संबंध में पार्टी ने हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता ने आदेश जारी कर दिया है। बतां दे कि इससे पहले आप ने 22 जून को नगर निकायों का चुनाव परिणाम आने पर हरियाणा में संगठन को भंग कर दिया था। इसके बाद उत्तरी जोन के संयोजक चित्रा सरवारा और पश्चिमी जोन का संयोजक कुलदीप गदराना को बनाया गया। जबकि समालाखा में नगर परिषद उम्मीदवार द्वारा उसी दिन अन्य उम्मीदवार को समर्थन देने पर पार्टी ने तुरंत प्रभाव से उसे निलंबित कर दिया।

मकान की छत गिरने से मां-बेटी की मौत: हिसार के ढंडूर गांव की घटना; अलसुबह 3 बजे बारिश होने से हुआ हादसा

एससी प्रकोष्ठ का किया गठन

आम आदमी पार्टी ने एससी प्रकोष्ठ की निम्नलिखित पदाधिकारियों की घोषणा की। डॉ. कपूर सिंह को संयोजक, दिनेश वाल्मीकि को संगठन मंत्री, एडवोकेट रमेश कुमार को उपाध्यक्ष, राजेंद्र कल्याण को उपाध्यक्ष, एडवोकेट विक्की मचल को उपाध्यक्ष,दलीप कंडारा को उपाध्यक्ष, सुरेश वाल्मीकि को उपाध्यक्ष, संजीव बांगड को सचिव, चंद्रभान को संयुक्त सचिव, राजेश सुल्लर को संयुक्त सचिव चुना गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
शव मिला: एक दिन पहले लापता व्यक्ति का गांव के ही तालाब में मिला शव, सिर में चोट लगी होने कारण परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *