हिसार में विवाद के बाद कार ड्राइवर पर हमला: राजगुरू मार्केट में स्कूटी हटाने पर कहासुनी; 10-15 युवकों ने बरसाए लाठी- डंडे

 

अस्पताल में दाखिल घायल संदीप।

हरियाणा के हिसार की राजगुरू मार्किट में रास्ते मे स्कूटी खड़ी करने को लेकर कार ड्राइवर व स्कूटी सवार का झगड़ा हो गया। झगड़े के कुछ मिनट बाद ड्राइवर पर करीब 10-15 युवकों ने हमला कर घायल कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल संदीप को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हमले के बाद उसके जेब से 20 हजार रुपए और सोने की अंगूठी गायब नही मिली।

WATCH: Stuart Broad receives guard of honour from Australian team, smashes six on last ball of Test career

स्कूटी हटाने को बोला दी गालियां

नागरिक अस्पताल में भर्ती संदीप ने बताया कि वह उकलाना के हांसेवाला गांव का रहने वाला है। और परिवार के साथ मार्किट में शॉपिंग करने के लिए आया था।मार्किट में एक युवक ने स्कूटी बीच सड़क पर खड़ी की हुई थी। इस दौरान हटाने के लिए बोला तो गुस्से में आकर गालियां निकालने लगाते हुए झगड़ा करने लगा।लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने झगड़े को शांत करवाया।

झगड़े के 15 मिनट बाद किया हमला

घायल के अनुसार झगड़े वाले स्थान से कुछ दुरी पर पार्किग में गाड़ी लगाकर परिवार के सदस्य दुकान में सामान खरीदने लगे। वह गाड़ी के पास खड़ा था तभी स्कूटी सवार के साथ 10-15 युवक आए। जिसने हाथों में लाठी-डंडे थे। उन्होंने आते ही हमला कर दिया। करीब 10-15 मिनट तक उसे मारते रहें। इस दौरान किसी ने डायल 112 को फोन किया। हमले के बाद हमलावर फरार हो गए। घायल के सिर व पांव में चोटें आई है।

गुरुग्राम में दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे पर लंबा जाम: बारिश के कारण बिगड़ी स्थिति, राजीव चौक से लेकर बॉर्डर तक वाहनों की कतारें

घायल संदीप ने बताया कि वह शॉपिंग के लिए घर से 20 हजार रुपए लाया था वही उसकी उंगली में सोने की अंगूठी थी हमले के बाद जेब से पैसे व अंगूठी गायब मिली। फिलहाल घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई।

 

खबरें और भी हैं…

.

India vs West Indies Live Score, 2nd ODI: Rohit Sharma’s India look to seal series against Shai Hope’s West Indies
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *