हिसार नर्सिंग छात्रावास की प्रिंसिपल से 2,49,999 कैश का फ्रोड: साइबर ठगों ने क्रेडिट कार्ड से की दो बार खरीददारी, ओटीपी का नही आया एसएमएस

हिसार21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रतीकात्मक फोटो।

हिसार नागरिक अस्पताल स्थित नर्सिंग छात्रावास की प्रिंसिपल को साइबर ठगों ने 2,49,999/- रुपए का चुना लगा डाला। साइबर ठगों ने उनके खाते से क्रेडिट कार्ड दो बार खरीददारी कर यह ठगी की। प्रिंसिपल ने मामले की शिकायत शहर थाना पुलिस से की।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
हिसार नागरिक अस्पताल नर्सिंग छात्रावास की प्रिंसिपल कामजीत ने बताया कि वह सेक्टर-14, नजदीक श्रीराम आइडियल स्कूल के पास रहती है। उसने एक्सिस बैंक अर्बन एस्टेट-1, शाखा हिसार से क्रैडिट कार्ड लिया हुआ है। जिससे साइबर ठगों ने 2,49,999/- रुपए की धोखाधड़ी कर डाली। 2 लाख 49 हजार 999 रुपये का लेनदेन हुआ, लेकिन उसके पास कोई ओटीपी तक नहीं आया। उसके पास केवल क्रेडिट कार्ड से रकम गायब होने का संदेश आया।

24 घंटे में कर डाली 2 लाख 49 हजार 999 रुपए की खरीददारी
साइबर ठगों ने 24 घंटों के अंदर 2 लाख 49 हजार रुपए 999 रुपए की खरीददारी कर ली। पहली खरीददारी 1
1,49,999 रुपए की की गई। इसके बाद दूसरी खरीददारी 1,00,000 रुपए की गई। कामजीत ने कहा कि जैसे ही उसे इस ठगी का पता वह बैंक पहुंची, लेकिन बैंक वालों ने कुछ नही किया। इसके बाद ठगी की शिकायत शहर थाना पुलिस से की।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा ठगों की तलाश की जा रही है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर जयसिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा ठगों का पता लगाया जा रहा है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *