हरियाणा: लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खास गुर्गा गिरफ्तार, नगर निगम चेयरमैन के घर फायरिंग कर मांगी थी रंगदारी

गुरुग्राम. शराब कारोबार का “किंगपिन” बनना चाहता था लॉरेंस का गुर्गा रोहित, इसलिए करवाई थी नगर पालिका चेयरमैन के घर पर फायरिंग और मांगी थी 50 लाख की रंगदारी. यह कहना है एसीपी क्राइम  का. लॉरेंस बिश्नोई का यह खास गुर्गा पटौदी नगर पालिका के चेयरमैन चंद्र भान सहगल को न केवल धमकाने में लगा था बल्कि शराब कारोबार में 50 फीसद की हिस्सेदारी मांग रहा था. वो उसको धमकी दे रहा था कि हिस्सेदारी दी जाए वरना अंजाम बुरा होगा.

एसीपी क्राइम की मानें तो गिरफ्तार रोहित पर हत्या के प्रयास,रंगदारी मांगे जाने के दर्जनों मामले दर्ज हैं जिसको लेकर तफ़्तीश की जा रही है. यह बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग का खासमखास रोहित है जो गुरुग्राम और इसके आसपास के इलाकों में लॉरेंस बिश्नोई गैंग को मजबूत करने में जुटा था बल्कि फायरिंग, रंगदारी, फिरौती जैसी वारदातों को एक के बाद एक अंजाम दे खाकी को चुनौती देने में लगा था.

एसीपी क्राइम की मानें तो बेशक गैंग को मजबूत करने का दावा किया जा रहा हो लेकिन क्राइम ब्रांच ने बीते महीने भर के अंदर लॉरेंस के 12 से 15 शार्प शूटर्स इंफॉर्मर्स को गिरफ्तार कर नेक्सेस को तोड़ने का काम किया है. वहीं क्राइम के इस नए सिंडिकेट पर एसीपी क्राइम की मानें तो क्राइम ब्रांच लार्ज स्केल ऑपरेशन क्लीन गैंग्स अभियान में जुटी है और इसी का नतीजा है की ने केवल लॉरेंस बिश्नोई बल्कि गैंगस्टर कौशल के शार्प शूटर्स इंफॉर्मर्स को गिरफ्तार कर दर्जनों संगीन वारदातों का खुलासा किया है.

Tags: Crime News, Haryana news

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *