हरियाणा: बेटे और बहू के बाद पिता ने भी जंगलों जाकर लगाई फांसी, गांव में पसरा मातम

 

मेवात. पुन्हाना उपमंडल के गांव बिछौर में दो दिन पहले एक ही परिवार के बहू व जेठ की मौत के बाद अब पिता ने गांव के जंगलों में जाकर एक पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. जैसे ही ग्रामीणों को इसकी सूचना लगी पूरा गांव मौके पर इकट्ठा हो गया जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मृतक व्यक्ति की पहचान रुजदार निवासी बिछौर के रूप में हुई है. एक ही परिवार में हुई 3 लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

हरियाणा रोडवेज बस में कन्डेक्टर ने की महिला की पिटाई… सफीदों के बस स्टैंड से देखिए लाइव रिपोर्ट…

जानकारी के मुताबिक 3 दिन पहले घर पर ही बहु अमजीदा का शव फांसी से लटका हुआ मिला. जिसके बाद मौके पर पहुंचे मृतिका अमजीदा के परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना देकर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष के 4 लोगों पर केस दर्ज कराया था. जिसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है. वही युवती की मौत के बाद जेठ ने भी पलवल जिले के उटावड़ थाना एरिया के जंगलों में उसी दिन फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी. जिसके बाद मृतिका के परिजनों पर युवक को हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए पलवल पुलिस ने भी लड़की पक्ष के 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था.

सस्ती शराब पर हो रहे हमले पर दुष्यंत चौटाला का पलटवार, कहा- विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं

आज सुबह उसी परिवार से मृतक युवक के पिता ने भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया. ग्रामीणों के मुताबिक मृतक रुजदार बीती रात करीब 2 बजे तक अपने घर पर ही मौजूद था. रात के समय परिवार के लोगो के सोने के बाद घर के पीछे जंगलों में जाकर एक पेड़ से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली.

हरियाणा पुलिस के ASI पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, थाने के बाहर धरने पर बैठी

जब सुबह ग्रामीण जंगलों में घूमने के लिए गए तो अचानक रुजदार का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. जिसके बाल मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. फिलहाल व्यक्ति के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए अलफिया अस्पताल मड़ीखेड़ा भिजवा दिया है. पुलिस जांच के बाद ही मामले का पता लग पाएगा आखिर व्यक्ति की मौत किन कारणों से हुई है. कुल मिलाकर 3 दिन में एक ही गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत ने झकझोरकर रख दिया है. पूरे गांव में माता छाया हुआ है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *