महाराष्ट्र के नांदेड़ पहुंची हरियाणा पुलिस, आतंकियों के पकड़े जाने के मामले के जानें सभी अपडेट

हाइलाइट्स

आतंकवाद विरोध मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस.

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में पाकिस्तान से संबद्ध चार संदिग्ध आतंकवादियों के पकड़े जाने और उनके वाहन से हथियार, गोला-बारूद तथा आईईडी बरामद होने के बाद महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले से पुलिस के एक दल को वहां भेजा है. हरियाणा के एक अधिकारी ने बताया था कि चार संदिग्ध नांदेड़ के नजदीक एक स्थान की ओर जा रहे थे, जिसके बाद महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले से एक पुलिस दल को वहां भेजा गया है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम तक तेलंगाना पुलिस भी हरियाणा पहुंच जाएगी. बता दें कि हरियाणा के करनाल में गुरुवार को विस्फोटक की आपूर्ति के लिए तेलंगाना जा रहे पाकिस्तान से जुड़े चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया था. इनके पास से हथियार, विस्फोटक और आईईडी बरामद किया गया था.

सफीदों के न्यायिक परिसर में 7 मई को होगा प्री लोक अदालत का आयोजन : सीजेएम रेखा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिट्टा रखेंगे अपनी बात

जानकारी के मुताबिक आतंकवाद विरोध मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनिन्दरजीत सिंह बिट्टा भी जल्द हरियाणा पहुंचने वाले हैं. हमेशा आतंकवाद के खिलाफ बोलने वाले बिट्टा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बात रखेंगे. करनाल के पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने गुरुवार को बताया था कि आतंकवादी कथित तौर पर पाकिस्तान स्थित एक व्यक्ति के संपर्क में थे, जो आतंकी गतिविधियों में शामिल है और उन्हें ऐप के जरिये उन स्थानों की जानकारी भेजता है, जहां विस्फोटक और हथियार पहुंचाने होते हैं.

अपनी आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ बनाने के लिए किसान बागवानी पोर्टल पर करें आवेदन

पाकिस्तान निर्मित पिस्तौल थी आतंकियों के पास

केंद्रीय एजेंसियों की खुफिया सूचनाओं के आधार पर हरियाणा और पंजाब पुलिस द्वारा चलाए गए संयुक्त अभियान में चारों को गिरफ्तार किया गया. गुप्त सूचना के आधार पर इन लोगों को बस्तारा टोल प्लाजा के निकट पकड़ा गया था. इन लोगों के वाहन से ढाई-ढाई किलोग्राम वजन के तीन कंटेनर, एक पाकिस्तान में निर्मित पिस्तौल और 31 जिंदा कारतूस के अलावा 1.3 लाख रुपये नकद प्राप्त हुए थे. इन सभी के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम, शस्त्र अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही हरियाणा पुलिस ने मामले में आगे की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन भी किया है.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *