हरियाणा के गृह मंत्री को गायकी का शौक: B प्राक के साथ मिलाए सुर में सुर; फ्राक बोले- कोविड के दौरान हुई विज से दोस्ती

 

 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को गायकी का शौक है। यह खुलासा मशहूर बॉलीवुड गायक बी प्राक से हुई उनकी मुलाकात के दौरान हुआ। उन्होंने प्राक के साथ सुर में सुर मिलाते हुए देश भक्ति का गाना ‘तेरी मिट्टी में मिल जावां’ गाया। गाने के बाद अनिल विज ने कहा कि इस गीत से निराशा पर जीत की प्रेरणा मिलती है।

हरियाणा में अफसर ही देते हैं गाय काटने का ठेका: गौशाला और सड़कों पर मरने वाले गोवंश को दफनाने का नियम नहीं, गौशालाओं की हालत खराब

मूसेवाला के परिजनों का किया समर्थन

मशहूर गायक बी प्राक ने कहा कि मूसेवाला के कातिलों को जल्द गिरफ्तार किया जाए, तभी मूसेवाला की आत्मा को शांति मिलेगी। साथ ही उसके माता-पिता को भी तभी चैन मिलेगा। प्राक ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला एक गायक था। उसको और उसके परिवार को इंसाफ मिलना जरूरी है। उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के गानों की जमकर तारीफ भी की।

संगीत से दूर होती है दुख-निराशा

बी प्राक ने कहा कि वह एक कलाकार हैं और उनका मानना है कि संगीत और कला से किसी का भी दिल जीता जा सकता है। उन्होंने कहा कि दुख और निराशा को गीत-संगीत से बहुत हद तक दूर किया जा सकता है, इसलिए गानों को सुनना जारी रखें। उन्होंने हरियाणवी और पंजाबी गीतों की भी खूब सराहना की।

 

कोविड में विज से मिलने आए थे फ्राक

गायक बी प्राक ने बताया कि जब देश में कोविड का दौर चल रहा था, उस समय वह बीमार चल रहे विज से मिलने पहुंचे थे, परंतु फिर भी वह सैकड़ों लोगों से मिल रहे थे। कोविड के दौर में लोगों की हौसला अफजाई के लिए विज से बातचीत हुई और फिर यह गीत ‘बढ़ते जाना है, इंडिया हंसते जाना है’ बनाया गया। जिसने भी यह गीत देखा उन सभी लोगों ने इस गीत को काफी सराहा है।

नारनौल में होलिका दहन पर टूटी हाई वोल्टेज तार: करंट से जलकर बच्ची की दर्दनाक मौत; 2 महिलाओं समेत 3 झुलसे, हालत गंभीर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *