सड़क हादसे में चिनाई मिस्त्री की मौत: सिरसा में बाईपास रोड पर बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, सालासर जा रहा था

 

हरियाणा के सिरसा में बाईपास रोड पर देर शाम सड़क हादसे में बाइक सवार सुखबीर की मौत हो गई। एक्सीडेंट की सूचना पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दी गई। मौके पर काफी लोग इकट्‌ठे हो गए और रोष जाहिर किया।

पराली प्रबंधन से दोहरा फायदा: जमीन की गुणवत्ता बढ़ेगी; सरकार से प्रोत्साहन राशि मिलेगी; फैक्ट्री और गोशाला में दे सकते किसान

मरने वाले के पिता बलबीर ने बताया कि उन्हें यह नहीं मालूम कि हादसा कैसे हुआ। वे खुद सूचना पाकर यहां आए हैं और इस मामले में इंसाफ चाहते हैं। उनका बेटा सुखबीर हुडा सेक्टर से चला था और उसने सालासर जाना था। जैसे ही बाईपास रोड पर पहुंचा तो ट्रक ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में उसकी मौत हो गई।

सूचना डायल 112 पर पहुंची और डायल 112 ने स्थिति को नियंत्रित कर सिविल लाइन थाना पुलिस को इस हादसे के बारे में सूचना दी।

सड़क हादसे में चिनाई मिस्त्री की मौत: सिरसा में बाईपास रोड पर बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, सालासर जा रहा था

चिनाई का काम करता था मृतक

बलबीर सिंह ने बताया कि सुखबीर चिनाई का काम करता था। हुडा सेक्टर में वे काम पर लगा हुआ था। उसके दो छोटे छोटे बच्चे हैं। उसने सालासर जाना था, लेकिन रास्ते में ही यह हादसा हो गया।

सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी पुलिस

डायल 112 से अशोक कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक्सीडेंट हुआ हैं। सूचना पाकर हम मौके पर पहुंचे हैं और सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी। आगामी कार्यवाही वही करेंगे। ट्रक चालक फरार हैं। मृतक सुखबीर बिलासपुर ढाणी का रहने वाला था। ट्रक चालक को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी देखी जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.पंथक रोष मार्च में शामिल मुलाजिमों की इंक्वायरी: HSGPC मेंबर बोले- SGPC को हरियाणा की कमेटी बनने का नहीं, गुल्लक छीनने का दुख है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *