स्मज से मिलते हैं: एशेज में स्टीव स्मिथ और जॉनी बेयरस्टो के बीच झगड़ा हो गया

 

मोईन अली द्वारा आउट किए जाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो से हल्की नोकझोंक हुई।

बेन डकेट द्वारा स्मिथ का कैच लपकने के तुरंत बाद, जब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पवेलियन की ओर जा रहा था, तब बेयरस्टो ने उससे कुछ कहा। स्मिथ इस टिप्पणी से काफी नाराज दिखे और जाने से पहले बेयरस्टो पर चिल्लाए भी।

ट्विटर बनाम थ्रेड्स: क्या एलोन मस्क का प्लेटफ़ॉर्म साबित कर सकता है कि मेटा ने व्यापार रहस्य चुरा लिए हैं?

स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट के अनुसार, स्टंप माइक के अनुसार, बेयरस्टो ने कहा था, “फिर मिलते हैं स्मज,” जिस पर स्मिथ ने पलटवार करते हुए कहा था, “तुमने क्या कहा दोस्त?” उसके बाद गुस्से में “अरे।” इसके बाद बेयरस्टो जवाब देंगे, “मैंने कहा ‘चीयर्स, बाद में मिलते हैं,” जब स्मिथ अपने रास्ते पर चले गए।

 

स्मिथ को खोने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट खो दिए हैं। डेविड वार्नरउस्मान ख्वाजा और मार्नस लाबुशेन।

इंग्लैंड ने पहले घाटे को सीमित कर दिया था क्योंकि कप्तान बेन स्टोक्स और यहां तक ​​कि तेज गेंदबाज मार्क वुड ने पहली पारी में आक्रमण किया था और अंततः ऑस्ट्रेलिया को केवल 26 रन की बढ़त दी थी।

ऑस्ट्रेलिया के 263 रन के जवाब में मेजबान टीम 237 रन पर ऑल आउट हो गई। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने 18 ओवर में 6-91 रन बनाए और इंग्लैंड में अपने पहले पांच विकेट का जश्न मनाया।

इंग्लैंड ने लंच के बाद 147-2 से आगे खेलना शुरू किया और अभी भी 121 रन पीछे है। दोपहर के सत्र में स्टोक्स के नाबाद 27 रन से टीम के सर्वश्रेष्ठ 80 रन तक पहुंचने से यह कमी जल्द ही कम हो गई, जिसमें पांच छक्के और छह चौके शामिल थे। उन्हें आखिरी खिलाड़ी के रूप में टॉड मर्फी की गेंद पर स्टीव स्मिथ ने कैच किया।

वुड, जिन्होंने अपने दिन में पांच विकेट लिए, ने आठ गेंदों में 24 रन बनाए जिसमें तीन छक्के और एक चौका शामिल था।

स्टोक्स और ओली रॉबिन्सन ने अंतिम विकेट के लिए 38 रन जोड़े, जिसमें रॉबिन्सन 5 रन बनाकर नाबाद रहे।

इंग्लैंड के प्रमुख बल्लेबाज जो रूट दिन की दूसरी गेंद पर आउट हो गए और जॉनी बेयरस्टो शुरुआती आधे घंटे में आउट हो गए क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने मेजबान टीम को स्लिप फील्डिंग में सबक दिया।

आल राउंडर मोईन अली (21) और क्रिस वोक्स (10) लंच से पहले अली के पुल शॉट के प्रयास से आउट हो गए,

7 दिवसीय जसबीर देशवाल युवा क्लब की जन आशीर्वाद यात्रा का हुआ शुभारंभ गांव अंटा से शुरू हुई जितेन्द्र देशवाल की जन आशीर्वाद यात्रा 2024 में जसबीर देशवाल चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे: जितेंद्र देशवाल

जिससे उन्हें अपना विकेट गंवाना पड़ा।

स्टोक्स ने अली के साथ छठे विकेट के लिए 44 रन की साझेदारी की.

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *