सोनीपत में बदमाशों ने चावल से भरा ट्रक लूटा: ड्राइवर को मारपीट कर बनाया बंधक; कार में डालकर अज्ञात स्थान पर छोड़ा

हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों ने एक ड्राइवर को बंधक बनाकर चावल से भरा ट्रक लूट लिया। ट्रक में 30 टन के करीब चावल थे। वारदात आधी रात को जीटी रोड पर कुंडली में हुई। बदमाशों ने ड्राइवर के साथ मारपीट की और उसे एक कार में बंधक बना लिया। बाद में उसे अनजान जगह पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने ड्राइवर की शिकायत पर धारा 379 बी व 34 आईपीसी के तहत कुंडली थाने में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

हिसार नगर निगम में आज भी लगेगा कैंप: प्रॉपर्टी टैक्स-NDC की खामियों को किया जाएगा ठीक, पहले दिन 800 ऑब्जेक्शन किए थे दूर

मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले नीतीश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 3-4 महीने से पंजाब के जालंधर में गांव शेरपुर शेख निवासी परमिंदर सिंह के पास ट्रक ड्राइवर की नौकरी कर रहा है। 28 जून को है तरनतारन से 30 टन चावल भरकर दिल्ली के अलीपुर के लिए चला था।

उसने बताया कि 30 जून की रात को 12:00 बजे के करीब वह कुंडली में जीटी रोड पर गार्ड लेने के लिए रूका। उसने अपना ट्रक रोका ही था कि इसी दौरान 2-3 युवक खिड़की खोल कर ट्रक में घुस गए। उसे लात घुसों से मारने लगे। इस बीच एक व्यक्ति ने उसकी गर्दन दबा कर उसे नीचे गिरा लिया और बंधक बना लिया।

बदमाश उसे एक कार में बांधकर अनजान जगह पर ले गए। काफी देर तक वह बंधक रहा। इसके बाद उसे अनजान जगह पर छोड़ दिया। बदमाशों ने चावल से भरा ट्रक लूट लिया। साथ ही उसका फोन भी साथ ले गए। उसने किसी तरह राहगीर से मदद मांग कर अपने मालिक परमिंदर सिंह को फोन किया ओर लूट की वारदात की जानकारी दी।

ट्रक मालिक परमिंदर सिंह आज कुंडली पहुंचा और इसके बाद पुलिस को वारदात को लेकर शिकायत दी गई। कुंडली थाना एसएचओ इंस्पेक्टर ऋषि कांत ने बताया कि पुलिस ने नीतीश कुमार की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज कर लिया है। अभी छानबीन जारी है। आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

 

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *