सोनीपत में दोस्तों से मारपीट कर लूटे फोन: खाना खाने मुरथल आए थे; पासवर्ड न बताने पर गुप्तांग पर मारी लात, रुपए ट्रांसफर

बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात। प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के सोनीपत में मुरथल में सुखदेव ढ़ाबा पर खाना खाने आए दिल्ली के दो दोस्तों को रास्ते में रोक कर बदमाशों ने मारपीट की और उने मोबाइल फोन छीन लिए। इसके बाद दोनों को सुनसान एरिया में ले गए और उनके पेटीएम से करीब 5 हजार रुपए दूसरे नंबर पर ट्रांसफर कर लिए। इस बीच पासवर्ड न बताने पर एक युवक के प्राइवेट पार्ट पर लात मारी गई। मुरथल पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सोनीपत में दोस्तों से मारपीट कर लूटे फोन: खाना खाने मुरथल आए थे; पासवर्ड न बताने पर गुप्तांग पर मारी लात, रुपए ट्रांसफर

बस से पहुंचे थे मुरथल

पुलिस काे दी शिकायत में दिल्ली के त्रिलोकपुरी निवासी मोहित बिस्ट ने बताया कि वह 9 अगस्त को अपने दोस्त हिमांशु के साथ दिल्ली से बस में सवार होकर सुखदेव ढाबा मुरथल पर खाना खाने के लिए आये थे। रात को 2 बजे मुरथल चौक पर पहुंचे तो वहां पर कोई साधन नहीं मिला। इसके बाद वे पैदल ही सुखदेव ढाबा पर जा रहे थे। वे मोहन ढाबा के पास पहुंचे तो एक बाइक पर दो लड़के आए। दोनों को रोककर पूछा कि कहां के हो। उन्होंने बताया कि दिल्ली से आए हैं।

नकाबपोश युवकों ने की मारपीट

मोहित का कहना है कि दोनों युवकों ने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। इसके बाद दोनों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। रात होने के कारण आसपास भी कम ही लोग थे। हमलावरों ने उनके मोबाइल फोन छीन लिए। इसके बाद उनको जबरन जीटी रोड के साथ खाली जगह पर ले गए। वहां पर उन्होंने हिमांशु से उसके फोन का पासवर्ड पूछा। बताने से इनकार करने पर उसके गुप्तांग पर लात मारी। इसके बाद उसके पेटीएम से 2700 रुपए दूसरे फोन में ट्रांसफर कर लिए।

पेटीएम से ट्रांसफर किए रुपए

मोहित ने बताया कि इसी प्रकार हिमांशु के फोन से भी 1700-1800 रुपए जबरदस्ती पिटाई करके अपने पेटीएम में ट्रांसफर कर लिए। उसके फोन से रुपए मोहित नाम के पेटीएम अकाउंट में रुपए गए हैं। साथी युवक भी एक का नाम मोहित ले रहा था। उनकी बाइक का नंबर भी उन्होंने पुलिस को बताया है।

‘Don’t sign Lukaku’: Juventus fans invade their own pitch and demand owners not to buy Belgian striker

पुलिस ने किया केस दर्ज

मोहित बिस्ट ने बताया कि वे दोनों वारदात के बाद बुरी तरह से डर गए थे। रात को वापस दिल्ली चले गए। इसके बाद अगले दिन वापस आकर पुलिस को शिकायत दी। मुरथल थाना के ASI नरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने मोहित व उसके साथी पर धारा 34 व 379बी के तहत केस दर्ज कर लिया हे। पेटीएम ंनबर व बाइक नंबर के आधार पर उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *