सोनीपत में दर्दनाक हादसे में 1 की मौत, दूसरा घायल: दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार; दीवार-गाड़ी के बीच फंसा व्यक्ति

 

दुकान में घुसी कार का प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा के गांव उदेशीपुर में एक तेज रफ्तार कार एक दुकान में जा घुसी। इसमें एक व्यक्ति की कार-दीवार के बीच में फंस कर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने शव को रात को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेजा। गन्नौर थाना में आई20 कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर किया गया है।

‘Team combimation is our top priority’: Yuzvendra Chahal on not able to play alongside Kuldeep Yadav

गांव के अड्‌डे पर हादसा

गन्नौर क्षेत्र के गांव उदेशीपुर के ओमप्रकाश ने बताया कि शनिवार शाम को वह अपने मकान से किसी काम के लिए गांव पुरखास के लिए चला था। जब वह गांव के अड्डे पर बने शराब ठेका के नजदीक पहुंचा तो अचानक धडाम की आवाज सुनाई दी। उसने मौके पर जाकर देखा तो एक कार I20 ठेके के पास बनी ठंडों की दुकान में घुस गई थी। इसके ड्राइवर ने तेज रफ्तार व लापरवाही से कार चला कर दुकान में टक्कर मारी।

दीवार-कार के बीच फंसा

ओमप्रकाश ने बाया कि उसने पास जाकर देखा तो उसका चचेरा भाई जगदेव कार और दीवार के बीच आ गया और उसकी इस हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। पास में खड़े गांव के ही कृष्ण को कार की टक्कर से चोटें आई। कार कोपाची जाटान गांव का मनजीत चला रहा था।

Dyson V12s Detect Slim Submarine Vacuum Cleaner Launched In India With Wet And Dry Cleaning: Price, Features

आज होगा पोस्टमॉर्टम

गन्नौर थाना के SI राजकुमार के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि उदेशीपुर में एक्सीडेंट हुआ है। वे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो देखा कि काफी व्यक्ति मौके पर खड़े थे। गांव का जगदेव पुत्र सुलतान मृत हालत में पड़ा था। उसके चचेरे भाई ओमप्रकाश ने शिकायत देकर पूरी घटना बताई। पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने कार ड्राइवर मनजीत के खिलाफ धारा 279/337/304A /427 IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *