सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 2023: लाइव कैसे देखें और कल क्या उम्मीद करें –

 

गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और गैलेक्सी Z फ्लिप 5 भारत में 14 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 इवेंट को भारत में शाम 4:30 बजे IST से सैमसंग वेबसाइट, सैमसंग न्यूज़रूम और सैमसंग के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स बुधवार (कल) को सियोल में अपना गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इवेंट के दौरान, ब्रांड नए उत्पादों की एक श्रृंखला का अनावरण करेगा, जिसमें बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन – गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5, साथ ही नए गैलेक्सी टैब एस9 और गैलेक्सी वॉच 6 श्रृंखला शामिल हैं।

‘रोहित शर्मा और विराट कोहली द्वारा बनाए गए रन सवाल पैदा करते हैं…’: सुनील गावस्कर ने भविष्य के लिए टीम बनाने के दृष्टिकोण में बदलाव का आह्वान किया

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5, Z फ्लिप 5: कीमत और रंग विकल्प (अपेक्षित)

सैमसंग ने नए फोल्डेबल्स की कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इनके बारे में अफवाहें पहले ही फैल चुकी हैं। लीक के अनुसार, गैलेक्सी Z फोल्ड 5 के तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होने की अफवाह है: 256GB की कीमत EUR 1,899, 512GB की कीमत EUR 2,039 और 1TB की कीमत EUR 2,279 है।

यह ब्लैक, ब्लू और क्रीम कलर ऑप्शन में आएगा। इस बीच, गैलेक्सी Z फ्लिप 5 के दो स्टोरेज विकल्पों में आने की उम्मीद है: 256GB EUR 1,199 पर और 512GB EUR 1,339 पर। यह क्रीम, ग्रेफाइट, लैवेंडर और वॉटर ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

 

टिपस्टर पारस गुगलानी के अनुसार, भारत में सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 की कीमत 95,000 रुपये से शुरू होने की उम्मीद है, जबकि सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 की कीमत 1,43,500 रुपये से शुरू होने का दावा किया गया है। माना जाता है कि गैलेक्सी Z फ्लिप 5 में 128GB का बेस स्टोरेज दिया जा सकता है, जबकि गैलेक्सी Z फोल्ड 5 में 256GB स्टोरेज की सुविधा दी गई है।

रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 भारत में 14 अगस्त से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। ग्राहक सैमसंग वेबसाइट, अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट और सैमसंग-एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर्स पर प्री-रिजर्वेशन कर सकते हैं, प्री-रिजर्विंग करने वाले ग्राहक रुपये के लाभ के लिए पात्र होंगे। 5,000. 91mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, इन हैंडसेट के लिए प्री-ऑर्डर उनके आधिकारिक लॉन्च के तुरंत बाद 26 जुलाई को शुरू होंगे।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट: लाइव कैसे देखें

गैलेक्सी अनपैक्ड 2023 इवेंट को भारत में शाम 4:30 बजे IST से सैमसंग वेबसाइट, सैमसंग न्यूज़रूम और सैमसंग के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। आप यहां लाइव विवरण देख सकते हैं और साथ ही हमने नीचे लाइव लिंक भी एम्बेड किया है।

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5, Z फ्लिप 5: स्पेसिफिकेशन

राजपूत बाहुल्य गांवों में भाजपा नेताओं की एंट्री बंद सिंघाना व सिवानामाल में राजपूतों ने जताया रोष राजपूत समाज के लोगों ने नारेबाजी करते हुए फूंका पूतला

गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और गैलेक्सी Z फ्लिप 5 दोनों के स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। अफवाह है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में 7.6 इंच फुल-एचडी+ (1,812 x 2,176 पिक्सल) डायनामिक AMOLED मुख्य डिस्प्ले, साथ ही 6.2 इंच डायनामिक AMOLED कवर स्क्रीन होगी। दूसरी ओर, गैलेक्सी Z फ्लिप 5 को 6.7 इंच फुल-एचडी+ (1,080 x 2,640 पिक्सल) डायनामिक AMOLED प्राइमरी पैनल और 3.4 इंच बाहरी डिस्प्ले के साथ आने के लिए कहा गया है।

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 5 के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आने की अफवाह है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 5MP का अंडर-डिस्प्ले कैमरा और 10MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होने की उम्मीद है।

हरियाणा के बाढ़ रिलीफ कैंपों से ग्राउंड रिपोर्ट: पानी ने घर-खेत उजाड़े, बच्चों की पढ़ाई रुकी: स्कूल बंद, किताबें बहीं, अंधकार में डूबा भविष्य

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *