सुरजेवाला बयान पर फतेहाबाद कोर्ट पहुंचे BJP नेता: कहा-क्लाइंटों ने नाता तोड़ा, सभी राक्षस समझने लगे, कांग्रेस सांसद से 17 नवंबर को मांगा जवाब

 

कांग्रेस के महासचिव एवं राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला के ‘राक्षस’ वाले बयान पर विवाद अब कोर्ट में पहुंच गया है। हरियाणा के फतेहाबाद में भाजपा नेता एडवोकेट प्रवीण जोड़ा ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा है कि उनके बयान से सामाजिक, राजनीतिक व व्यवसायिक हानि हुई है, लोग कहते हैं तुम तो राक्षस हो। कोर्ट ने सुरेजवाला को 17 नवंबर को कोर्ट में पेश होकर अपना जवाब देने को कहा है।

सुरजेवाला बयान पर फतेहाबाद कोर्ट पहुंचे BJP नेता: कहा-क्लाइंटों ने नाता तोड़ा, सभी राक्षस समझने लगे, कांग्रेस सांसद से 17 नवंबर को मांगा जवाब

फतेहाबाद कोर्ट में दायर की गई याचिका में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य प्रवीण जोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला का यह आरोप झूठा, निराधार, अपमानजनक एवं दुर्भावना पूर्ण है। याचिकाकर्ता 1985 से भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ है और पार्टी में मंडल पालक, पन्ना प्रमुख, लोकसभा संयोजक एवं प्रदेश कार्यकारिणी आदि विभिन्न पदों पर भी है। सुरजेवाला ने सार्वजनिक रूप से जानबूझकर भाजपा समर्थकों एवं भाजपा को वोट देने वाली देश की जनता के साथ वादी की छवि खराब करने एवं जनता में बदनाम करने का काम किया है।

सुरजेवाला का बयान आधारहीन-झूठा

बता दें कि सुरेजवाला ने पिछले दिनों बयान दिया था कि भाजपा को समर्थन देने वाले तो राक्षस हैं। प्रवीण जोड़ा ने आरोप लगाया कि सुरजेवाला ने जानबूझकर वादी एवं भाजपा समर्थकों के संबंध में झूठा एवं आधारहीन भाषण दिया ताकि आम जनता के मन में यह धारणा डाली जा सके कि भाजपा राक्षसों से भरी हुई है एवं वादी भी राक्षस प्रवृत्ति का आदमी है।

यमुनानगर में चंद्रयान-3 की सफलता पर जश्न: लैंडिंग होते ही गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में स्टूडेंट्स ने बजाई तालियां

क्लाइंट ने तोड़ लिया नाता

प्रवीण जोड़ा ने अपनी याचिका में कहा कि 14 अगस्त के विभाजन विभीषिका दिवस के कार्यक्रम में उसने लोगों को आने को कहा तो लोग अनअपेक्षित व्यवहार करने लगे। उन्होंने इस संबंध में जानकारी पता करनी चाही तो लोगों ने बताया कि तुम और सभी भाजपा समर्थक राक्षस हो, और ऐसा उन्हें कांग्रेस के बड़े नेता रणदीप सुरजेवाला ने बताया है। जोड़ा का कहना है कि उनके कई क्लाइंट्स ने उनसे इसीलिए नाता तोड़ लिया है, जिससे उनको आर्थिक नुकसान हुआ है और इसके जिम्मेदार सुरजेवाला हैं।

सुरजेवाला से मांगा जवाब

याचिका में उन्होंने मांग की कि कांग्रेस नेता व राज्यसभा सदस्य रणदीप सुरजेवाला के बयानों से हुई उनकी सामाजिक, राजनीतिक एवं व्यवसायिक क्षति का आकलन कर उनके हक में डिक्री पारित की जावे। फतेहाबाद की सिविल जज निधि बेनीवाल ने रणदीप सुरजेवाला को 17 नवंबर को कोर्ट में पेश होकर अपना जवाब देने को कहा है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *