सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर निकाली जाएगी रन फॉर यूनिटी

एस• के• मित्तल 
सफीदों,    सफीदों उपमंडल स्तर पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती के अवसर पर 31 अक्टूबर को रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एसडीएम मनीष फोगाट ने अपने कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली और उन्हे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर बीडीपीओ राज सिंह, सिटी थाना प्रभारी ईश्वर सिंह, नायब तहसीलदार पिल्लुखेड़ा लोकेश शर्मा, स्टेनो सतीश कुमार, जूनियर प्रोग्रामर भारतभूषण, एपीआरओ कार्यालय से अनिल कुमार व कोच दीपिका भी उपस्थित थे।
एसडीएम मनीष कुमार फौगाट ने बताया कि यह उपमंडल स्तरीय कार्यक्रम रामलीला ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले प्रतिभागी दौड़ लगाएंगे। प्रतिभागियों को सुबह साढ़े 6 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचना होगा। प्रत्येक श्रेणी में पहले, दूसरे तथा तीसरे स्थान पर आने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 31 अक्टूबर को सुबह ठीक 7 बजे इस रन फॉर यूनिटी को रामलीला ग्राउंड के द्वार से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा।
इस दौरान स्कूल व कॉलेज के बच्चे सफेद टीशर्ट पहनकर आएंगे तथा इसके साथ-साथ युवा, महिलाएं तथा आम नागरिक समाज में एकता व भाईचारा का संदेश देते हुए रन फॉर यूनिटी में शामिल होंगे। इस दौरान युवा हाथ में तिरंगा लिए दौड़ लगाएंगे। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के लिए संबंधित अधिकारी अपनी ड्यूटी को पूरी निष्ठा के साथ निभाए। कार्यक्रम के लिए सभी अधिकारी अभी से ही तैयारियां शुरू कर दें ताकि इस कार्यक्रम को धूमधाम से मनाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *