संदिग्ध परिस्थितियों में हुडा सैक्टर से शव बरामद

एफएसएल टीम ने किया शव का मुआयना

परिवार ने पुलिस को दी थी गुमशुदगी की शिकायत

एस• के• मित्तल   
सफीदों,       नगर के विरान पड़े हुडा सैक्टर में बुधवार दोपहर को एक शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है। शव की पहचान सुनील मिश्रा (55) निवासी जगतापुर जिला बहराइच (उत्तरप्रदेश) हाल निवासी आदर्श कॉलोनी सफीदों के रूप में हुई है। शव मिलने की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई।
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर शव का मुआयना करवाया। मिली जानकारी के अनुसार किसी ने पुलिस को सूचना दी कि एक शव हुडा सैक्टर में पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को वहां पर एक शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव के मुआयने के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने मौके पर पहुंचकर शव का बारिकी से निरीक्षण किया। उसके पश्चात पुलिस ने शव को शिनाख्त के लिए सफीदों के नागरिक अस्पताल में रखवाया। शव मिलने की बात पूरे नगर में फैल गई तथा कुछ ही समय में शव की पहचान हो गई।
परिजनों ने शव की पहचान सुनील मिश्रा (55) निवासी जगतापुर जिला बहराइच (उत्तरप्रदेश) हाल निवासी आदर्श कॉलोनी सफीदों के रूप में की। परिजनों ने बताया कि सुनील मिश्रा रात में घर से कहीं पर चला गया था। पता लगने पर उन्होंने उसे काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई अतापता ना चलने पर बुधवार सुबह सिटी थाना में गुमशुदगी की शिकायत दी थी लेकिन दोपहर को उसका शव हुडा सैक्टरों में पड़ा मिला है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *