व्यापारी परेशान: राजनीति में घिरा अतिक्रमण हटाओ अभियान, पहली बार किला रोड पहुंचेंगे निकाय मंत्री गुप्ता

 

=

जिला प्रशासन की ओर से शुरू कराया अतिक्रमण हटाओ अभियान राजनीतिक विवादों में घिरने के बाद शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता 5 जून को शाम 3 बजे किलारोड बाजार के हालात जांचने आएंगे। यह पहला मौका होगा जब प्रदेश सरकार में संबंधित विभाग के कैबिनेट मंत्री एेसे मामले की ग्राउंड रिपोर्ट लेने पहुंचेंगे। रही सही कसर रोहतक सांसद डॉ. अरविंद कुमार शर्मा ने पूरी कर दी। उन्होंने प्रेसवार्ता में अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई पर ही सवाल उठा दिए। कहा कि दुकानदारों व व्यापारियों के साथ डंडे के जोर पर अन्याय हुआ है। वे शहर में आगे से होने वाली ऐसी हर कार्रवाई का विरोध करेंगे।

6 गाड़ियों और घरों के शीशे तोड़े गए: रोहतक के सुभाष नगर में बरसे पत्थर; बदमाशों के आतंक से लोग भयभीत

दरअसल बाजारों में अतिक्रमण हटाओ के बहाने आपातकाल में दमकल वाहन को मौके पर पहुंचने और शहर की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने का दावा तीसरे चरण में ही दम तोड़ गया। लिहाजा बाजार पहले जैसी स्थितियों में पहुंच गए। किलारोड बाजार के दुकानदार आज भी असमंजस की स्थिति में है कि वे दुकानों के आगे टूटे पड़े थड़े और सीढ़ियों को कौन सा आकार दे। क्योंकि अतिक्रमण के दौरान हुई तोड़फोड़ के बाद बिना सीढ़ी ग्राहकों का दुकान के अंदर आना जाना मुश्किल हो गया है। ऐसे में यदि उन्होंने दोबारा से कोई निर्माण किया तो कहीं दोबारा नगर निगम की टीम आकर कार्रवाई न कर दे।

व्यापारी परेशान: राजनीति में घिरा अतिक्रमण हटाओ अभियान, पहली बार किला रोड पहुंचेंगे निकाय मंत्री गुप्ता

किला रोड के व्यापारी मंत्री के सामने करेंगे समाधान की मांग

दूसरी ओर बताया जा रहा है कि किलारोड ट्रेडर्स एसोसिएशन के तीनों सरपरस्त सुनील बोंड्रा, विशंभर आहूजा व नरेंद्र कथूरिया ने हरियाणा व्यापार कल्याण बोर्ड के जिलाध्यक्ष राजेश लूंबा टीनू की अगुवाई में पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर से मिलकर किलारोड बाजार की व्यवस्था को दुरुस्त करते हुए बाजार को सुंदर व व्यवस्थित बनाने की मांग की थी। इसके मद्देनजर ही शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता का किलारोड बाजार आने का कार्यक्रम तय हुआ है। वैसे कुछ भी हो रविवार को शहरी स्थानीय निकाय मंत्री के समक्ष किलारोड बाजार के दुकानदार अपनी समस्याओं के समाधान की मांग उठाएंगे।

कांग्रेस में ‘अंतरात्मा की आवाज’ पर जंग: पूर्व सीएम हुड्‌डा पर कुलदीप का पलटवार; बोले-कपड़ों पर लगे स्याही के दाग अभी धुले नहीं

ये हैं मंत्री का कार्यक्रम

​डीसी कैप्टन मनोज कुमार ने बताया कि शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता 5 जून को अपराह्न 3 बजे किला रोड बाजार का दौरा करेंगे। इसके अलावा वे शहर में अलग-अलग कार्यक्रमों में भी भाग लेंगे। इस दौरान वे पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर के घर पर जाएंगे। इससे पहले मातुराम सामुदायिक केंद्र में भी पहुंचने का उनका कार्यक्रम है।

 

खबरें और भी हैं…

.कांग्रेस में ‘अंतरात्मा की आवाज’ पर जंग: पूर्व सीएम हुड्‌डा पर कुलदीप का पलटवार; बोले-कपड़ों पर लगे स्याही के दाग अभी धुले नहीं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *