वीडियो बनाकर शख्स ने सुसाइड किया, मौत: डिप्रेशन के चलते छठी मंजिल से छलांग लगाई; मालिक के बेइज्जती करने से परेशान था

 

वीडियो में शख्स ने अपने मालिक पर प्रताड़ना का आरोप लगाया और फिर बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी।

पुणे में एक शख्स ने मालिक की बेइज्जती से परेशान होकर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले व्यक्ति ने मोबाइड में एक वीडियो रिकॉर्ड किया।

मणिपुर में दिनदहाड़े बैंक से लूटे 18 करोड़ रुपये: नकाब पहनकर आए बदमाश, स्टॉफ को बाथरूम में बंद किया; कैशियर से खुलवाया ताला

वीडियो में शख्स ने अपने मालिक पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। इसके बाद वह एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर जाता है और वहां से कूद जाता है। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वीडियो बनाकर सुसाइड की वजह बताई
यह पूरा मामला पुणे के कोढ़वा इलाके का है। आत्महत्या करने वाले युवक की पहचान 25 साल के तोहिद महमूद शेख के रूप में हुई है। वह अरबाज वली के यहां ड्राइवर और सुपरवाइजर का काम करता था।

आत्महत्या करने से पहले तोहिद ने अपने मोबाइल फोन में एक वीडियो बनाया। जिसमें उसने बताया है कि वह कौन है और क्यों आत्महत्या कर रहा है। तोहिद ने अरबाज पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।

यह तस्वीर मृतक तोहिद की है।

यह तस्वीर मृतक तोहिद की है।

काम पर नहीं आने पर मालिक से विवाद
तोहिद और अरबाज के बीच काम पर न आने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद अरबाज ने तोहिद के साथ बदतमीजी की। तोहिद ने आरोप लगाया कि, अरबाज ने उसके ससुर के सामने उसे गालियां दी।

इससे परेशान होकर तोहिद डिप्रेशन में चला गया। इसके बाद 29 नवंबर को तोहिद ने कैसरबाग में चल रही एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर लिया, आरोपी फरार हो गया है। कोंढवा पुलिस आगे की जांच कर रही है।

राहुल बोले- मेरा ट्रांसलेटर बनना खतरनाक काम: तेलंगाना प्रचार के दौरान मैं हिंदी के 5 शब्द कहता था, तेलुगु ट्रांसलेटर उसे 30 शब्द में कहते थे

ये खबर भी पढ़ें…

अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या:भाई को फोन कर आरोपी बोला- मैं तुम्हारी भाभी के गले को दबा दिया हूं

छत्तीसगढ़ में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच में रात को विवाद हुआ था, जिसके बाद गुस्से में पति ने चरित्र शंका के चलते अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला भाटापारा शहर थाना क्षेत्र का मामला है।​​​​​​​ पूरी खबर पढ़ें…

 

खबरें और भी हैं…

.पहली बुलेट ट्रेन का सेक्शन अगस्त 2026 में तैयार होगा: गुजरात में बिलिमोरा और सूरत के बीच बन रहा, 251 किलोमीटर तक पिलर खड़े किए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *