रोहतक में युवक ने किया सुसाइड: ऑटो चालक ने ट्रेन के आगे लगाई छलांग, 2 बच्चों का पिता है मृतक

रोहतक के गांव खरावड़ में चुलियाणा रोड स्थित रेलवे फाटक के पास एक ऑटो चालक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद आसपास के लोग एकत्रित हो गए। वहीं मामले की सूचना जीआरपी को दी गई। जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी।

मणिपुर में जवान की सिर में गोली मारकर हत्या: 8 साल के बेटे ने पिता को अगवा होते देखा, अगले दिन लाश मिली

जांच के दौरान मृतक की जेब से ऑटो की एक आरसी मिली। जिसके आधार पर मृतक की पहचान गांव चुलियाना निवासी करीब 35 वर्षीय बिल्लू के रूप में हुई है। इसकी पहचान होने के बाद मृतक के परिवार वालों को सूचना देकर बुलाया गया। घटना का पता लगते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

2 बच्चों का पिता था ऑटो चालक
मृतक के परिजनों ने बताया कि बिल्लू शादीशुदा था। जिसके दो लड़के हैं और रोहतक में ऑटो चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। लेकिन अब बिल्लू ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। ताकि कारण स्पष्ट हो सके।

ट्रेन के आगे कूदा ऑटो चालक
पुलिस जांच अधिकारी जगदीश कुमार ने बताया कि गांव खरावड़ के कुछ युवकों ने बताया की ऑटो चालक ऑटो में सवार होकर आया था। वह फाटक बंद होने के कारण फाटक के पास खड़ा होकर रेल का इंतजार कर रहा था। जैसे ही ट्रेन गुजरने लगी तुरंत फाटक के पास खड़े युवक ने ट्रेन के सामने छलांग लगा दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *