रोहतक में नहरी पानी को लेकर झगड़ा: रात को खेतों में खूनी संघर्ष, हथियारों से किया जानलेवा हमला, तोड़े मोटरसाइकिल

रोहतक2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आरोपियों द्वारा तोड़ा गया मोटरसाइकिल

हरियाणा के जिला रोहतक के गांव घड़ावठी में नहरी पानी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि एक पक्ष ने लाठी-डंडे, फरसे व पंच आदि हथियारों से हमला कर दिया। झगड़ा उस समय हुआ जब पीड़ितों ने अपना नहरी पानी का वार मांगा था। लेकिन आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए झगड़ा शुरू कर दिया।

इस हथियार से किया वार, बाद में मौके पर छोड़कर फरार

इस हथियार से किया वार, बाद में मौके पर छोड़कर फरार

गांव घड़ावठी निवासी राजकुमार उर्फ राजा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कि वह खेतीबाड़ी करता है। वह खिड़वाली माइनर से अपने खेत में रात करीब सवा 9 बजे पानी देने के लिए गया था। जब पानी देखने के लिए रजवाहे की तरफ गया तो वहां गांव का ही प्रविंद्र व करीब 7 अन्य लोग वहां पर मौजूद थे। उसके वार का पानी आरोपी लगा रहे थे।

पानी का वार लेने के लिए झगड़ा
राजकुमार ने कहा कि उसका पानी का वार सवा 9 बजे शुरू होता है। 22 मिनट का वार है। उसका पानी का वार 9 बजकर 37 मिनट तक है। लेकिन जब वह अपने नहरी पानी का वार लेने के लिए गया तो आरोपियों ने उसके साथ झगड़ा आरंभ कर दिया और गाली-गलौज करने लगे। इसकी सूचना मिलते ही उसके भाई भी मौके पर आ गए।

आरोपियों द्वारा तोड़ा गया मोटरसाइकिल

आरोपियों द्वारा तोड़ा गया मोटरसाइकिल

हथियारों से किया हमला
उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी लाठी-डंडे, फरसे, पंच आदि हथियार लिए हुए थे। सभी ने हथियारों से हमला कर दिया। वहीं पीड़ितों के मोटरसाइकिलों को भी कस्सी से वार करके मोटरसाइकिलों को भी तोड़ दिया। आरोपियों ने जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने 8 नामजद के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *