रोहतक में डकैती का आरोपी काबू: मोटरसाइकिल स्नैचिंग की वारदात को भी कबूला, 3 साथी पहले हो चुके हैं गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया डकैती का आरोपी

हरियाणा के रोहतक की CIA-2 की टीम ने कलानौर बाईपास के पास हुई डकैती की वारदात मे शामिल रहे चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से वारदात में प्रयोग एक देसी पिस्तौल व एक जिंदा रौंद बरामद हुआ। वारदात में शामिल तीन आरोपियों को रिमांड अवधिसमाप्त होने पर न्यायिक हिरासत मे जेल भेजा गया है।

रोहतक में बढ़ा डेंगू का खतरा: नवंबर के बाद दिसंबर माह भी बना पीक समय, 235 तक पहुंचा आंकड़ा

CIA-2 प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि दिनांक 1 दिसंबर को गांव सैम्पल निवासी बलमत की शिकायत के आधार पर थाना कलानौर मे दर्ज करके जांच शुरु की थी। प्रारंभिक जांच मे सामने आया कि 1 दिसंबर को बलमत अपनी गाड़ी में सवार होकर रोहतक से अपने गांव सैम्पल की तरफ जा रहा था।

छीनी थी कार, मोबाइल व नकदी
बलमत जब गुलाटी होटल के सामने संतोषी माता मंदिर कलानौर बाईपास के पास पहुंचकर अपनी गाडी खडी कर माता के दर्शन करने चला गया। जब वापस अपने गाड़ी के पास पहुंचा तो अज्ञात नौजवान युवक बलमत के पास आए व कनपटी पर पिस्तौल तान दिया। युवकों ने जान से मारने की धमकी देकर उससे गाड़ी की चाबी, पर्स से करीब 12 हजार रुपए व मोबाइल फोन छीन लिया।

भिवानी में दुष्कर्मी को 20 साल की कैद: नाबालिग लड़की से किया था दुष्कर्म; कोर्ट ने किया 30 हजार जुर्माना भी

मोटरसाइकिल स्नैचिंग की वारदात कबूली
जांच के दौरान ASI जय कुमार के नेतृत्व में CIA-2 की टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी सैमाण निवासी योगेश को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी ने मोटरसाइकिल स्नैचिंग की वारदात का खुलासा किया। उसने 29 नवंबर को अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मांडौठी टाण्डाहेडी रोड पर मोटरसाइकिल सवार होकर जा रहे युवक से पिस्तौल के बल पर मोटरसाइकिल छीनने की वारदात को अंजाम दिया था।

 

खबरें और भी हैं…

.
भिवानी में दुष्कर्मी को 20 साल की कैद: नाबालिग लड़की से किया था दुष्कर्म; कोर्ट ने किया 30 हजार जुर्माना भी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *