रेवाड़ी में 3 घरों में चोरी: कोसली एरिया के गांवों में वारदात; एक घर से CCTV कैमरे भी उतारकर ले गए चोर

 

घर का सारा सामान बिखरा मिला। घर के बाहर लगे CCTV कैमरे तक चोर उखाड़ ले गए।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले के कस्बा कोसली में 3 अलग-अलग गांवों में चोर लाखों रुपए का सामान और कैश चोरी करके ले गए। इतना ही नहीं एक घर में लगे CCTV कैमरे और DVR भी उखाड़ कर चोर अपने साथ ले गए। कोसली व जाटूसाना थाना पुलिस ने चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेवाड़ी में 3 घरों में चोरी: कोसली एरिया के गांवों में वारदात; एक घर से CCTV कैमरे भी उतारकर ले गए चोर

बड़े भाई के घर सोने गया था
मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के गांव दखौरा निवासी प्रदीप कुमार ने बताया कि वह रोजाना की तरह अपने घर पर लॉक लगाकर रात में बड़े भाई के घर पर परिवार के साथ सोने चला गया। सुबह वापस आया तो ताले टूटे मिले और घर के अंदर रखा सामान बिखरा मिला। उसने CCTV कैमरे चैक किए तो दोनों कैमरे और DVR गायब मिले।

चोर घर से 2 गैस सिलेंडर, म्यूजिक सिस्टम, सोने की झुमकी, सोने की बाली, सोने की चेन, 3 जोड़ी चांदी की पाजेब, 5 जोड़ी चांदी की चुटकी चोरी करके ले गए। जाटूसाना थाना पुलिस ने प्रदीप की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर लिया।

आर्मी जवान के घर चोरी
दूसरी तरफ चोरों ने गांव जाहिदपुर में आर्मी जवान योगेन्द्र के घर में चोरी की। योगेन्द्र ड्यूटी पर तैनात है, जबकि उसके बच्चे छोटे होने के कारण परिवार के लोग उसके बड़े भाई विनोद कुमार के घर पर रोजाना सोने जाते हैं। बीती रात चोरों ने उनके घर को खाली देखकर दरवाजे का लॉक तोड़ दिया।

चोरों ने अलमारी और बेड में रखा सामान चोरी कर लिया। चोर घर में रखी बच्चों की गुल्लक, जिसमें करीब 25 हजार रुपए के अलावा 8 हजार रुपए कैश थे, चोरी करके ले गए। कोसली थाना पुलिस ने विनोद कुमार की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

टूमना में सूने मकान में चोरी
तीसरी घटना गांव टूमना में हुई। गांव निवासी जयबीर फिलहाल परिवार के साथ रेवाड़ी शहर के विजय नगर में किराये पर रहते है और SBI में सिक्योरिटी टीम में तैनात है। जयबीर ने बताया कि वह अकसर अपने गांव टूमना में स्थित मकान में साफ-सफाई करने के लिए जाते रहते हैं। उनके घर में काफी सामान रखा हुआ है।

बीते दिन जब घर की सफाई करने गए तो संदूक और अलमारी खुली मिली। सामान जमीन पर बिखरा हुआ था। उन्होंने घर को चैक किया तो एक गुल्लक गायब मिली, जिसमें उसके बच्चों के 20 हजार रुपए थे। इसके साथ ही 21 हजार रुपए नोटों की एक माला भी चोर उठा ले गए। कोसली पुलिस ने जयबीर की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *