रेवाड़ी में 1.20 लाख की मधुमक्खियां लूटी: पीड़ित को मारपीट कर चारपाई पर हाथ-पैर बांधकर खेत में छोड़ आए, पिकअप में आए थे बदमाश

 

खेत में रखे मधुमक्खी के बॉक्स के साथ बीरबल।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में मधुमक्खी का व्यापार करने वाले एक शख्स को बदमाशों ने लूट लिया। आरोपी पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए थे और मधुमक्खी के 40 बॉक्स और उसका मोबाइल फोन छीन ले गए। आरोपियों ने पीड़ित को एक चारपाई पर लेटाकर उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसे खेत में छोड़कर भाग गए। रोहड़ाई थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेवाड़ी में 1.20 लाख की मधुमक्खियां लूटी: पीड़ित को मारपीट कर चारपाई पर हाथ-पैर बांधकर खेत में छोड़ आए, पिकअप में आए थे बदमाश

मधुमक्खी के बॉक्स के पास सोया हुआ था
मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के जिला पूर्णिया स्थित गांव पटराहा निवासी बीरबल ने बताया कि उसने अपने पार्टनर पंजाब के जिला बठिंडा निवासी अमरपाल सिंह के साथ मिलकर मधुमक्खी पालन का काम किया हुआ है। दोनों ने रेवाड़ी के गांव गुरावड़ा स्थित चांदबाई धर्मशाला के पास मधुमक्खी के बॉक्स रखे हुए थे। यह जगह रेवाड़ी-रोहतक हाईवे से बिल्कुल सटी हुई है। मधुमक्खियों के 250 बॉक्स रखे हुए थे और बीरबल पास में ही चारपाई पर सोया हुआ था।

पिकअप गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश
बीरबल ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे एक पिकअप गाड़ी में 4 से 5 बदमाश सवार होकर पहुंचे। बदमाशों ने उसे मारपीट कर चारपाई पर ही रस्सी से बांध दिया और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इसके बाद आरोपी उसे काफी दूर खेत में चारपाई पर बंधा हुआ ही छोड़ गए।

Apple iPhone 15 USB-C Cables Might Not Get Faster Data Transfer Speeds –

सुबह किसी तरह उसने खुद को मुक्त कराया और फिर मौके पर पहुंचा तो वहां रखे बॉक्स में से मधुमक्खी के 40 बॉक्स गायब मिले। गायब मिले मधुमक्खी के बॉक्स की कीमत करीब 1 लाख 20 हजार रुपए है। बीरबल ने तुरंत इसकी सूचना पहले पार्टनर और फिर पुलिस को दी।

सूचना के बाद रोहड़ाई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच के बाद बीरबल की शिकायत पर धारा 379ए के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस टीमें आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापामारी कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *