मुंबई में 21 साल की लड़की का रेप: इंस्टाग्राम फ्रेंड ने नाइट-ऑउट के लिए बुलाया, नशीला पदार्थ खिलाकर वारदात को अंजाम दिया, अभी फरार है

 

मु

मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है। (फाइल फोटो)

मुंबई की रहने वाली 21 साल की लड़की ने इंस्ट्राग्राम फ्रेंड पर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

मुंबई में 21 साल की लड़की का रेप: इंस्टाग्राम फ्रेंड ने नाइट-ऑउट के लिए बुलाया, नशीला पदार्थ खिलाकर वारदात को अंजाम दिया, अभी फरार है

NDTV के मुताबिक, लड़की ने साउथ मुंबई की वर्ली पुलिस स्टेशन पर FIR दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि, पीड़िता का कहना है कि 12 दिन बीत चुके हैं, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया गया।

पीड़िता ने इंस्टाग्राम में स्टोरी डालकर आपबीती बताई
पीड़िता ने इंस्टाग्राम में स्टोरी पोस्ट करके कहा कि मेरी हेतिक शाह से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। मैं उसके साथ नाइट-ऑउट करने गई। इस दौरान हेतिक के दोस्त भी थे। हम एक जगह रूककर शराब पार्टी करने लगे। कुछ ही देर बाद मुझे नशा चढ़ने लगा। इसके बाद भी हेतिक और उसके दोस्तों ने मुझे और शराब पीने के लिए मजबूर किया, जिसकी वजह से मैं ब्लैकआउट हो गई।

इसके बाद मुझे याद नहीं कि, आगे क्या हुआ? कुछ देर बाद मुझे होश आया तो आरोपी मेरे साथ जबरदस्ती कर रहा था। मैंने उसे रोकने का बहुत प्रयास किया, लेकिन उसने मेरे ऊपर थप्पड़ बरसाए। यह पूरी वारदात हेतिक के दोस्त के घर पर हुई। घटना के बाद मैंने अपने चचेरे भाई को बुलाया और इसके बाद घर गई।

नीतीश-तेजस्वी गणतंत्र कार्यक्रम में शामिल हुए, पर बातचीत नहीं की: बिहार CM ने पार्टी विधायकों को पटना बुलाया, सुशील मोदी बोले- दरवाजे परमानेंट बंद नहीं

हालांकि, आरोपी ने अगले दिन अपने कारनामे को लेकर माफी मांगी, लेकिन उसकी माफी का मेरे लिए कोई मतलब नहीं है। वह अग्रिम जमानत लेकर फरार है। 12 दिन बीत चुके हैं, लेकिन आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया।

ये खबर भी पढ़ें …

मुंबई में BARC क्वॉर्टर में लड़की से गैंगरेप: पड़ोसी ने नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई, बेहोश होने के बाद दोस्त के साथ मिलकर दुष्कर्म किया

मुंबई के चेंबूर इलाके में भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर (BARC) क्वार्टर के एक फ्लैट में 19 साल की स्टूडेंट के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। चेंबूर पुलिस ने लड़की के बयान के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक लड़की का पड़ोसी है। घटना वाले दिन लड़की उसके घर कुछ सामान लेने गई थी। युवक ने उसे नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई। फिर लड़की के बेहोश होने के बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर रेप किया।

गांवों में 60 लाख से करवाएं जाएंगे विकास कार्य: सांसद रमेश कौशिक सांसद ने रैस्ट हाऊस में 6 विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास

कोझिकोड में नशीला पदार्थ देकर कॉलेज स्टूडेंट से रेप, बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक गए आरोपी

केरल के कोझिकोड में एक कॉलेज स्टूडेंट को नशीला पदार्थ पिलाकर रेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने रेप के बाद लड़की को बेहोशी की हालत में कोझिकोड को वायनाड से जोड़ने वाली थामरास्सेरी चुरम (पहाड़ी दर्रा) में फेंक गए।

पुलिस के मुताबिक, लड़की कॉलेज हॉस्टल में रहती है। 30 मई को वह हॉस्टल नहीं पहुंची तो कॉलेज मैनेजमेंट ने घर पर फोन किया। इसके बाद परिवार के लोगों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

 

खबरें और भी हैं…

.कोलकाता में अंडरवाटर मेट्रो का उद्घाटन जल्द: नीली लाइट, साउंड इफेक्ट से सफर और रोमांचकारी होगा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *