महेंद्रगढ़ में शराब से भरी पिकअप पकड़ी: 45 पेटियां देसी दारू जब्त, गाड़ी ड्राइवर गिरफ्तार; पथरवा से सतनाली जा रहा था

पुलिस द्वारा कब्जे में ली गई गाड़ी।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के सतनाली पुलिस ने बुधवार दोपहर शराब से भरी एक पिकअप गाड़ी को पकड़ा। गाड़ी की तलाशी में अवैध शराब की 45 पेटी बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को पिकअप गाड़ी सहित गिरफ्तार कर सतनाली थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस की पूछताछ व छानबीन जारी है।

दलीप ट्रॉफी: ध्रुव शौरी का शतक, निशांत सिंधु का अर्धशतक, पहले दिन नॉर्थ जोन में बढ़त

सतनाली पुलिस को सूचना मिली कि गांव डालनवास का एक व्यक्ति अपनी पिकअप गाड़ी में अवैध शराब भरकर गांव पथरवा से सतनाली की तरफ लेकर आ रहा है। अगर तुरंत नाकाबंदी की जाए तो आरोपी को शराब सहित काबू किया जा सकता है।

पिकअप गाड़ी से मिली अवैध शराब की थाने में रखी पेटीयां।

पिकअप गाड़ी से मिली अवैध शराब की थाने में रखी पेटीयां।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर नाकाबंदी की इस दौरान गांव पथरवा की तरफ से एक पिकअप गाड़ी आती दिखाई दी। पिकअप गाड़ी को हाथ का इशारा करके रुकवा कर चेक किया तो उसमें कुल 45 पेटी बोतल देसी शराब मारका मस्ती मालटा मिली।

गाड़ी के ड्राइवर से उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम राकेश उर्फ पटवारी गांव डालनवाला बताया। ड्राइवर से बरामद शराब बारे बिल या परमिट मांगा तो वह शराब का बिल या परमिट नहीं दिखा पाया। उसने बताया कि बरामद शराब वह गांव पथरवा के ठेका एसएस वाइंस के ठेकेदार से मिलीभगत करके गांव सतनाली ले जा रहा था।

 

खबरें और भी हैं…

.

यमुनानगर में ताबड़तोड़ फायरिंग: ऑल्टो सवार 4 युवकों ने स्विफ्ट ड्राइवर पर गोलियां बरसाईं, हमलावरों की कार पेड़ से टकराकर पलटी
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *