महेंद्रगढ़ में मकान से सोने-चांदी के जेवर चोरी: परिवार ताला लगा छोटे बेटे के पास गया था; रात को ताला तोड़ घुसे चोर

घर में खुला पड़ा संदूक और बिखरा सामान।

हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव नांगल हरनाथ में एक मकान से चोरों ने हजारों रुपए के सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। घर में रहने वाला परिवार अपने छोटे बेटे से मिलने के लिए मैंगलोर गया हुआ था। पीछे से चोरों ने रात को घर में सेंध लगाकर चोरी कर ली। पीड़ित के भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने धारा 457, 380 IPC के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एमएसएमई संवाद: उद्यमिता को बढ़ावा देने के लिए बजट में 100 करोड़ रुपए आवंटित करेंगी सरकार

घर में बिखरा पड़ा सामान।

घर में बिखरा पड़ा सामान।

गांव नांगल हरनाथ निवासी सोनू ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसके मकान के साथ उसके ताऊ सुरेंद्र पाल का मकान है। उसके ताऊ पूरे परिवार के साथ घर पर ताला लगाकर करीब 10-12 दिन पहले बंगलौर गए हुए हैं। वह सुबह उठकर देखा तो उसके ताऊ के मकान का ताला टूटा हुआ है। जब उसने घर के अंदर जाकर देखा तो कमरों के ताले भी टूटे मिले।

उसने बताया कि घर के अंदर का सारा सामान बिखरा हुआ था। मकान में रात को चोरी हुई है। उसने अपने ताऊ सुरेंद्र पाल को इसकी जानकारी दी।

उसने बताया अलमारी में सोने की 1 चेन, 2 सोने के टॉपस, 2 जोड़ी पाजेब व सोने का हार व अंगूठी रखी हुई थी, जो नहीं मिली। बाकी उसके ताऊ मैंगलोर से आने के बाद अपना सामान चेक करके बताएंगे कि घर से क्या क्या चोरी हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *