महिला के लिए काल बन गई जुगाड़ मोटरसाइकिल रिक्सा

महिला की मौत, पति व दुधमुही बच्ची बाल-बाल बची



एस• के• मित्तल
सफीदों, उपमंडल के गांव मुआना-सिंघाना के बीच एक जुगाड़ मोटरसाइकिल रिक्सा के महिला के लिए साक्षात काल बन गई। इस घटना में जहां महिला की मौत हो गई वहीं उसका पति व दुधमुही बच्ची बाल-बाल बच गए। मिली जानकारी के अनुसार वीरवार सांय को जुलानीखेड़ा (करनाल) की सोनम (24) अपने पति प्रवीन व 4 महीने की दूधमुही बच्ची के साथ मोटरसाइकिल पर अपने मायके सफीदों के साथ लगते गांव रामपुरा में आ रही थी।

नहर में पड़ा मिला घायल युवक, नहीं हो पाई पहचान

जैसे ही वे गांव मुआना के पास पहुंचे तो सामने से सरिए से लदी हुई एक जुगाड़ मोटरसाइकिल रिक्सा आ गई। इस मोटरसाइकिल रिक्सा ने जैसे ही सड़क पर कट लिया तो उसमे लदे सरिये इधर-उधर हिलने लगे और ये सरिये प्रवीन की मोटरसाइकिल जा लगे। सरिए लगते ही बाईक अपना संतुलन खो बैठी और बाईक पर सवार तीनों लोग सड़क पर आ गिरे तथा जुगाड़ मोटरसाइकिल रिक्सा में लदे सरिए सोनम को लग गए। सरियों की चोट के कारण महिला सोनम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना होते ही मौके पर काफी तादाद में लोग जमा हो गए।

सूखे भूसा, तूड़ा व फसल अवशेषों को दूसरे राज्यों में भेजने पर लगाया प्रतिबंध

लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी तथा घायलों को सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर डाक्टरों न सोनम को मृत्त घोषित कर दिया। इस घटना की सूचना परिजनों को दी गई। सूचना पाकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सदर थाना पुलिस ने नागरिक अस्पताल पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई शुरू की। बताया जाता है कि सोनम व प्रवीन की मात्र चार साल पहले ही शादी हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *