मल्टी-डिवाइस सपोर्ट की बदौलत iPad जल्द ही व्हाट्सएप वर्जन प्राप्त कर सकता है

नए मल्टी डिवाइस 2.0 फीचर की बदौलत iPad यूजर्स को आखिरकार व्हाट्सएप सपोर्ट मिल सकता है, जो आपको एक ही अकाउंट के साथ अलग-अलग डिवाइस पर मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल करने की सुविधा देता है। Wabetainfo के माध्यम से नई रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप मल्टी-डिवाइस फीचर का परीक्षण कर रहा है ताकि आप एक ही मोबाइल नंबर का उपयोग करके आईपैड और एंड्रॉइड टैबलेट का उपयोग कर सकें।

टैबलेट वापस तस्वीर में आ रहे हैं, और आईपैड पहले से ही खरीदारों के बीच लोकप्रिय पसंद रहे हैं। लेकिन इतने सालों के बाद भी व्हाट्सऐप ने ऐप्पल टैबलेट के लिए कभी भी नेटिव ऐप लॉन्च नहीं किया। लेकिन नया फीचर iPad यूजर्स के लिए वरदान साबित हो सकता है, जिससे उन्हें WhatsApp का सीधा एक्सेस मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: अपनी फोटोकॉपी साझा न करें आधार कार्ड किसी के साथ: सरकार

यह फीचर अभी बीटा वर्जन में उपलब्ध है, इसलिए यह भी तय नहीं है कि व्हाट्सएप इसे सबके लिए लाएगा। व्हाट्सएप एंड्रॉइड और आईओएस उपकरणों के लिए ऐप स्टोर के माध्यम से उपलब्ध है, लेकिन इसे टैबलेट पर चलाने के लिए अनुकूलित नहीं किया गया है, यही वजह है कि अधिकांश लोग मैसेजिंग ऐप तक पहुंचने के लिए वेब संस्करण का उपयोग करते हैं।

चूंकि, रिपोर्ट यह नहीं बताती है कि संगतता कैसे पेश की जाएगी। क्या iPad को बिल्कुल नया ऐप मिलेगा, या उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सएप वेब प्लेटफॉर्म के माध्यम से लॉग इन करना होगा। हमें उम्मीद है कि व्हाट्सएप iPad के लिए एक ऐप पर काम कर रहा है, ठीक उसी तरह जैसे कि निकट भविष्य में मैकओएस संस्करण के लिए एक ऐप बनाने की योजना है।

यह भी पढ़ें: 29 मई के लिए गरेना फ्री फायर मैक्स रिडीम कोड: मुफ्त पुरस्कार जीतने के लिए 29 मई के लिए ये रिडीम कोड प्राप्त करें

हम कभी भी यह नहीं समझ पाए हैं कि व्हाट्सएप ने आईपैड उपयोगकर्ताओं के लिए एक देशी ऐप कभी नहीं लाया, भले ही आपके पास दुनिया भर में इसका उपयोग करने वाले लाखों लोग हों। रुख में बदलाव, अगर सही है, एक अच्छा संकेत है, और निश्चित रूप से iPad उपयोगकर्ताओं को उत्साहित करेगा, जिन्हें निकट भविष्य में मैसेजिंग ऐप का उपयोग करने के लिए माध्यमिक उपायों की आवश्यकता नहीं होगी।

मल्टी-डिवाइस 2.0 फीचर ने व्हाट्सएप यूजर्स को हर समय फोन को मिरर किए बिना वेब वर्जन पर अपने अकाउंट में लॉग इन करने में सक्षम बनाया है। प्लेटफ़ॉर्म अब एक स्टैंडअलोन मोड में काम करता है, ताकि आपको लॉगिन करने के लिए फ़ोन की आवश्यकता न हो।

सभी पढ़ें ताज़ा खबर , आज की ताजा खबर तथा आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहां।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *