भोजपुरी स्टार पवन सिंह बोले- मैं लड़ूंगा लोकसभा चुनाव: सोशल मीडिया पर ऐलान; राजद से टिकट की चर्चा; BJP का ऑफर ठुकरा चुके हैं

भोजपुर23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सीएम नीतीश कुमार के 9वीं बार सीएम बनने के बाद उनसे मिलने पहुंचे पवन सिंह के साथ सेल्फी लेते दिखे थे गार्ड्स।

भोजपुर एक्टर पवन सिंह चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बुधवार को X पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।पवन सिंह ने लिखा है- मैं अपने समाज, जनता जनार्दन और मां से किया हुआ वादा पूरा करने के लिए चुनाव लडूंगा। आप सभी का आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है। इधर, राजनीति में यह चर्चा भी जोरों पर है कि पवन सिंह को राजद से टिकट मिल सकता है।

कुछ दिनों पहले भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने आसनसोल से बीजेपी के टिकट से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। उन्होंने एक्स पर जानकारी देते हुए कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।

चर्चा है कि पवन सिंह आरा से टिकट चाहते थे। जनवरी महीने में उन्हें इशारा भी किया था कि अगर आरा से टिकट मिलेगा तो वे चुनाव लड़ेंगे। इसकी पूरी तैयारी है। सूत्रों की माने तो पवन सिंह आरा और काराकाट, इन्हीं दो सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। फिलहाल यह साफ नहीं हुआ है।

पवन सिंह ने 5 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर की

पवन सिंह ने 5 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर की

पवन सिंह ने बीजेपी का ऑफर ठुकराया

पवन सिंह को भाजपा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से लोकसभा प्रत्याशी बनाया था। पवन सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा कई माह से चल रही थी। भाजपा कार्यालय की ओर से 16 राज्यों के 195 प्रत्याशियों के नाम की लिस्ट में उनका भी नाम था। पवन सिंह के इस ऐलान के टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि ये बंगाल की लोगों की ताकत है। यहां खेला शुरू होने से पहले खेला हो गया।

पवन सिंह ने 5 अप्रैल को बिहार प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर की।

पवन सिंह ने 5 अप्रैल को बिहार प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात की तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर की।

बीजेपी सांसद आरके सिंह ने भी आरा से दावा ठोका

बीजेपी के टिकट से पवन सिंह आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन आरा लोकसभा से दो बार के सांसद केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान साफ कह दिया कि वो यहीं से चुनाव लड़ेंगे। इसके बाद से पवन सिंह का आरा लोकसभा से चुनाव लड़ना मुश्किल दिखने लगा है। पवन सिंह अभी आरा में नहीं है।

ये खबर भी पढ़िए..

पवन सिंह का आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार:आरा से चाहते थे टिकट; कल ही बीजेपी ने कैंडिडेट घोषित किया था

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। उन्होंने एक्स पर जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा। चर्चा है कि पवन सिंह आरा से टिकट चाहते थे। जनवरी महीने में उन्हें इशारा भी किया था कि अगर आरा से टिकट मिलेगा तो वे चुनाव लड़ेंगे। इसकी पूरी तैयारी है। पूरी रिपोर्ट पढ़िए

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और ज्योति फिर साथ रहेंगे:करीबी ने कहा- दोनों के बीच सुलह हो गई है; आज आरा कोर्ट नहीं पहुंचे

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह एक बार फिर साथ होंगे। पवन सिंह के करीबी दीपक ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए कहा की पवन और ज्योति के बीच सुलह हो गई है। दोनों अब साथ ही रहेंगे। दोनों अब कोर्ट नहीं जाएंगे। वकील जल्द कोर्ट में सुलहनामा देंगे तलाक मामले में आज आरा कोर्ट में सुनवाई टल गई। आज दोनों पति-पत्नी कोर्ट नहीं पहुंचे। इस मामले पर अभी पवन सिंह और ज्योति सिंह का ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। पूरी रिपोर्ट पढ़िए

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *