भुवनेश्वर में ATM लुटेरों के गिरोह का भंडाफोड़, पांच बदमाश 6 लाख रुपए और एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार

 

ओडिशा के भुवनेश्वर में एक इंटरस्टेट ATM चोरी गिरोह का भंडाफोड़ किया गया है। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 6 लाख 13 हजार रुपए और एक पिस्टल बरामद हुई है। बालासोर की SP सागरिका नाथ ने सोमवार को कहा कि 11 जनवरी को सोरो और खैरा थाना क्षेत्र में ATM चोरी के दो अलग-अलग मामले सामने आए थे। दोनों जगहों से करीब 10 लाख रुपए की चोरी हुई थी।

जम्मू-कश्मीर की मुस्लिम लड़की ने गाया राम भजन: पहाड़ी भजन भगवान राम को किया समर्पित; राम आएंगे गाने से प्रेरित है गाना

पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया। हालांकि, आरोपी भागने में सफल रहे। भागने के दौरान बदमाशों ने मयूरभंज के खुटहा पुलिस स्टेशन के पास अपनी गाड़ी छोड़ दी थी। गाड़ी के नंबर और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पता चला कि घटना में छह लोग शामिल थे। इनमें से पांच आरोपियों को भुवनेश्वर में गिरफ्तार किया गया है। सभी बदमाश हरियाणा के नूंह और मेवात जिलों के रहने वाले हैं। उनके खिलाफ कई राज्यों में केस दर्ज हैं।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

हेमंत सोरेन ED की पूछताछ के लिए तैयार, जांच एजेंसी को 20 जनवरी को CM हाउस बुलाया

झारखंड के CM हेमंत सोरेन ED की पूछताछ के लिए तैयार हो गए हैं। उन्होंने सोमवार को ED के 8वें समन का जवाब भेजा। उन्होंने अपना बयान दर्ज कराने के लिए जांच एजेंसी के अधिकारियों को 20 जनवरी को CM हाउस बुलाया है।

दरअसल, शनिवार (13 जनवरी) को ED ने सोरेन को आठवां समन भेजा था। इसमें सोरेन से अब तक पूछताछ के लिए नहीं आने का कारण पूछा था। सोरेन को अपना जवाब देने के लिए 16 से 20 जनवरी तक का समय दिया गया था। ED ने कहा था 20 जनवरी तक या तो वे खुद आएं या अधिकारियों को उनके पास आना पड़ेगा।
PM मोदी ने जनजातियों से किया वर्चुअल संवाद: एक लाख परिवारों को पक्के घरों के लिए 540 करोड़ फंड की पहली किस्त जारी की

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *