भास्कर अपडेट्स: कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, पार्टी ने अहमदाबाद पूर्व सीट से टिकट दी थी

  • Hindi News
  • National
  • Breaking News Headlines Today, Pictures, Videos And More From Dainik Bhaskar

कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। पार्टी ने उन्हें अहमदाबाद पूर्व लोकसभा सीट से टिकट दिया था। सोमवार (18 मार्च) को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट लिखकर चुनाव न लड़ने का ऐलान किया। उन्होंने कहा- मेरे पिता का खराब स्वास्थ्य के कारण लोकसभा चुनाव न लड़ने का फैसला किया है।

आज की अन्य बड़ी खबरें…

वडोदरा के सावसी से भाजपा विधायक का विधायकी से इस्तीफा, कहा- पार्टी में मेरे विरोधियों को बढ़ावा दिया जा रहा है

गुजरात के वडोडरा के सावली से भाजपा विधायक केतन इमानदार ने मंगलवार (19 मार्च) को विधायकी से इस्तीफा दे दिया है। केतन इनामदार का आरोप है कि बीजेपी में उनके विरोधियों को बढ़ावा दिया जा रहा है। हालांकि, उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष शंकर चौधरी को ई-मेल के जरिए ही इस्तीफा भेजा है। व्यक्तिगत रूप से विधानसभा अध्यक्ष से मिलकर उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है। इसलिए यह इस्तीफा अभी वैध नहीं माना जा सकता है।

नेवी का रिमोट एयरक्राफ्ट कोच्चि में क्रैश हुआ, नौसेना ने जांच के आदेश दिए

इंडियन नेवी क रिमोट संचालित एयरक्राफ्ट (RPA) सोमवार (18 मार्च) को शाम करीब पांच बजे कोच्चि क्रैश हो गया। यह दुर्घटना इंडियन नेवी की INS गरुड़ पर नियमित प्रशिक्षण के दौरान हुई। इस हादसे में किसी के घायल होने और किसी संपत्ति के नुकसान होने की कोई सूचना नहीं है। नौसेना ने मामले को लेकर एक्शन लिया है और जांच के आदेश दिए है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *