भारत ने एशिया मिश्रित टीम चैंपियनशिप में मलेशिया, संयुक्त अरब अमीरात, कजाकिस्तान के साथ ड्रॉ किया

 

दुबई में 14 से 19 फरवरी तक होने वाली एशिया मिक्स्ड टीम चैंपियनशिप में ग्रुप बी में मलेशिया, यूएई और कजाकिस्तान के साथ रखे जाने के बाद भारत को अच्छा ड्रॉ मिला है।

महाद्वीपीय चैंपियनशिप में कुल 17 टीमें सम्मान के लिए लड़ेंगी और उसी के लिए मंगलवार को दुबई स्पोर्ट्स काउंसिल में डबल ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधु की उपस्थिति में ड्रा का अनावरण किया गया।

रोड एक्सिडेंट केस मेंअहम टिप्पणी: महिला की मौत पर कोर्ट बोला- यह पेडेस्ट्रियन की ड्यूटी कि रोड क्रॉस के वक्त आसपास देखे

प्रतिष्ठित कार्यक्रम, जो पिछले संस्करण के बाद वापस आ जाएगा, के कारण रद्द कर दिया गया था COVID-19 2021 में महामारी, दुबई प्रदर्शनी केंद्र में आयोजित की जाएगी।

डिफेंडिंग चैंपियन चीन, कोरिया, सिंगापुर और उज्बेकिस्तान को ग्रुप ए में रखा गया है, जबकि ग्रुप सी में इंडोनेशिया, थाईलैंड, बहरीन, सीरिया और लेबनान और 2017 चैंपियन जापान, चीनी ताइपे, पिछले संस्करण के कांस्य पदक विजेता हांगकांग और पाकिस्तान ग्रुप डी में शामिल हैं।

चीन, जापान, इंडोनेशिया और मलेशिया शीर्ष चार वरीयता प्राप्त टीमें हैं।

समूह की सभी टीमें राउंड रॉबिन प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करेंगी, जिसमें शीर्ष दो टीमें नॉकआउट चरण में आगे बढ़ेंगी।

प्रत्येक टाई में दो एकल और तीन युगल मैच शामिल होंगे।

गैंगस्टर से जिस कब्जे को छुड़वाया, फिर कब्जाने की कोशिश: प्लॉट धारक से मांगे 50 लाख; न देने पर जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार

भारतीय टीम में सिंधु, आकाशी कश्यप, कॉमनवेल्थ गेम्स चैंपियन लक्ष्य सेन, वर्ल्ड नंबर 9 एचएस प्रणय, वर्ल्ड नंबर 5 सात्विकसाईराज राणिकरेड्डी और चिराग शेट्टी, कृष्ण प्रसाद गार्गा और विष्णुवर्धन गौड़ पी और कॉमनवेल्थ गेम्स ब्रॉन्ज मेडलिस्ट तृसा जॉली और गायत्री गोपीचंद शामिल हैं। अश्विनी भट/शिखा गौतम, ईशान भटनागर और तनीषा क्रास्टो की मिश्रित युगल जोड़ी।

भारत 2017 में उद्घाटन संस्करण में क्वार्टर फाइनल चरण को पार करने में विफल रहा और 2019 में समूह चरण में अपना अभियान समाप्त कर दिया।

भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ) तीसरा T20I लाइव स्ट्रीमिंग: मैच कब और कहां लाइव देखें? .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *