ब्लाक समिति सदस्य के लिए 3, सरपंच के लिए 5 तो पंच के लिए एक ने किया नामांकन

 

 

एस• के• मित्तल       

सफीदों, पंचायती राज चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए कार्यक्रम के मद्देनजर शनिवार को नामांकन के दूसरे दिन ब्लाक समिति सदस्य के लिए 3, सरपंच के लिए 5 तो पंच के लिए एक उम्मीदवार ने अपने-अपने नामांकन दाखिल किए। ब्लाक समिति सदस्य के लिए धर्मगढ़ गांव के विजेंद्र सिंह, रामनगर गांव की पिंकी व बागडू कलां गांव की रेखा रानी ने अपने-अपने नामांकन दाखिल किए।

सौतेले पिता को हुई 3 साल की सजा: 2 साल की बच्ची को दी थी यातनाएं, 5 हजार रुपए का लगाया जुर्माना

वहीं सरपंच पद के लिए गांव करसिंधू से 2, पाजू कलां से 2 व सिल्लाखेड़ी से एक नामांकन आया। इसके अलावा पंच पद हेतू बहादुरगढ़ गांव के वार्ड नंबर 7 के लिए एक उम्मीदवार ने अपना नामांकन पेश किया। सभी उम्मीदवारों ने अपने-अपने नामांकन रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम सत्यवान मान को सौंपे। एसडीएम सत्यवान मान ने बताया कि पहले दिन शुक्रवार को कोई नामांकन प्राप्त नहीं हुआ था। शनिवार को दूसरे दिन अलग-अलग पदों के लिए 9 लोगों ने अपने नामांकन दाखिल किए है। आगे आने वाले दिनों में नामांकन के कार्य में तेजी आएगी। उन्होंने बताया कि सुबह 10 बजे से सांय 3 बजे तक सचिवालय में आकर उम्मीदवार अपने नामांकन दाखिल कर सकते हैं। नामांकन दाखिल करने के लिए 19 अक्टूबर तक समय निर्धारित किया गया है।

नारनौल में 650 बच्चों ने दिखाई प्रतिभा: बाल महोत्सव में समूह नृत्य प्रतियोगिता में 54 स्कूलों के विद्यार्थी पहुंचे

नामांकन पत्रों की जांच 20 अक्टूबर को होगी और 21 अक्टूबर को उम्मीदवार दोपहर 3 बजे तक अपना नामांकन वापिस ले सकते हैं। आगामी 21 अक्टूबर को ही उम्मीदवारों द्वारा नामांकन वापिस लेने के बाद उम्मीदवारों को चुनाव चिन्ह आवंटित किए जाएंगे और उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी। चुनाव के लिए जारी कार्यक्रम के अनुसार 30 अक्टूबर को पंचायत समिति सदस्यों व जिला परिषद सदस्यों तथा 2 नवंबर को सरपंच और पंच पद के लिए मतदान होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *