बिजली से संबंधित समस्याओं के निवारण के लिए बैठक आज वरिष्ठ अधिकारी सुनेंगे बिजली उपभोक्ताओं की समस्याएं

एस• के• मित्तल 
सफीदों,       दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम सफीदों के कार्यकारी अभियंता विनीत कुमार ने बताया कि सफीदों उपमंडल के बिजली उपभोक्ताओं के लिए बिजली से सम्बधित समस्याओं का निवारण करने के लिए विभाग द्वारा समस्या निवारण बैठक का  आयोजन आज 8 अगस्त को सुबह 9 बजे राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय जींद रोड़ सफीदों में किया जाएगा।
इस बैठक की अध्यक्षता बिजली विभाग के उच्चाधिकारयों द्वारा की जाएगी। उन्होंने बिजली उपभोक्ताओं से आह्वान किया कि वे डिविजन स्तर पर आयोजित होने वाली इस बैठक में बिजली से सम्बंधित समस्याओं का निवारण करवाने को लेकर अपनी समस्याएं रख सकते है। जिसमें विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा मौके पर ही समाधान करवाया जाएगा। कार्यकारी अभियंता ने बताया कि इस बैठक में बिजली बिल से सम्बंधित, नये ट्यूबवैल देने व ट्यूबवैल कनैक्शन के स्वेच्छिक लॉड बढ़वाने (वीडीएस) योजना, अन्त्योदय योजना के तहत दी जाने वाली सुविधाएं, सोलर सिस्टम योजना, (हरेडा), कटे हुए बिजली कनैक्शन को दौबारा से जुड़वाने जैसी तमाम योजनाओं/सुविधाओं को लेकर उपभोक्ताओं की समस्याओं का निवारण किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि जिनके बिलों में पहले जमा किए हुए बिलों की राशि जुड़कर आई है, वे अपनी पुरानी रसीद साथ लेकर अवश्य आएं। जो उपभोक्ता पुरानी रसीद दिखा देंगे, उनकी राशि नए बिल से घटा दी जाएगी। बैठक में उपभोक्ताओं की सहुलियत के लिए  5-5 सहायता डेस्क स्थापित किए जाएंगे, ताकि उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्या न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *