फुटबॉल खिलाड़ी बेंजामिन मेंडी ब्रिटेन में बलात्कार के आरोप में दोषी नहीं – पीए मीडिया

 

पीए मीडिया ने शुक्रवार को बताया कि मैनचेस्टर सिटी के पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी बेंजामिन मेंडी को ब्रिटिश अदालत ने बलात्कार के एक मामले और बलात्कार के प्रयास के एक मामले में दोषी नहीं पाया।

चंडीगढ़ में बारिश से डेढ़ करोड़ का नुकसान: 6 सड़कों पर 98 लाख रुपए का खर्च, बाकी सड़कें 54 लाख से होगी ठीक

जनवरी में, मेंडी को बलात्कार के छह मामलों और यौन उत्पीड़न के एक मामले में दोषी नहीं पाया गया।

मुकदमा चेस्टर क्राउन कोर्ट में हुआ, मैनचेस्टर इवनिंग न्यूज ने बताया कि फैसला पढ़े जाने के बाद मेंडी रो पड़ीं।

 

मेंडी के वकील ने एक बयान में कहा, “बेंजामिन मेंडी जूरी के सदस्यों को इस मुकदमे में सबूतों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं, न कि उन अफवाहों और आक्षेपों पर, जो इस मामले की शुरुआत से चली आ रही हैं।”

“यह दूसरी बार है जब श्री मेंडी पर मुकदमा चलाया गया और जूरी ने उन्हें दोषी नहीं पाया। उन्हें खुशी है कि दोनों जूरी सही फैसले पर पहुंचीं।

“पुलिस को इस मामले की जांच शुरू किए हुए लगभग तीन साल हो गए हैं। श्री मेंडी ने मजबूत बने रहने की कोशिश की है लेकिन इस प्रक्रिया का उन पर अनिवार्य रूप से गंभीर प्रभाव पड़ा है।

“वह उन सभी को धन्यवाद देता है जिन्होंने इस कठिन परीक्षा में उसका समर्थन किया है और अब गोपनीयता मांगता है ताकि वह अपने जीवन का पुनर्निर्माण शुरू कर सके।”

28 वर्षीय व्यक्ति 2017 में सिटी में शामिल हुआ और 13 महिलाओं द्वारा उसके और सह-आरोपी लुइस साहा मट्टूरी के खिलाफ आरोप लगाने के बाद पुलिस जांच का विषय बन गया।

मेंडी ने आखिरी बार सिटी के लिए अगस्त, 2021 में टोटेनहम हॉटस्पर के खिलाफ खेला था और उस महीने के अंत में गिरफ्तार होने पर प्रीमियर लीग क्लब ने उन्हें निलंबित कर दिया था। पिछले महीने उनका अनुबंध समाप्त होने पर सिटी ने उन्हें रिहा कर दिया।

हिसार में 4 नशा तस्करों को 10-10 साल कैद: कोर्ट ने 6 लाख रुपए जुर्माना किया; नशे की 45 हजार गोलियां मिली थी

फ़्रांस इंटरनेशनल ने 2017 में लगभग 52 मिलियन पाउंड ($68.17 मिलियन) की फीस पर लीग 1 साइड एएस मोनाको से सिटी के लिए हस्ताक्षर किए।

.
अर्जेंटीना के फुटबॉल सुपरस्टार के आगमन को लेकर मियामी में लियोनेल मेसी का उन्माद छाया हुआ है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *