फतेहाबाद में पंचायत चुनाव को लेकर फ्लैग मार्च: पुलिस ने दिया भयमुक्त मतदान का संदेश; 22 को पड़ेंगे वोट

 

 

हरियाणा के फतेहाबाद में 22 नवंबर को जिला परिषद और ब्लाक समिति के चुनाव होने हैं। एक तरफ जहां इन चुनावों में किस्मत आजमा रहे प्रत्याशी अंतिम दिनों में अपनी पूरी ताकत से प्रचार में जुटे हैं तो वहीं प्रशासन भी अंतिम तैयारियों को पूरा करने में जुटा है।

जस की हत्यारोपी अंजली ने दिया बेटी में को जन्म: 3 दिन अस्पताल में रखने के बाद दोबारा भेजा जेल, डॉक्टरों की निगरानी में जच्चा बच्चा

क्षेत्र के गांवों में शनिवार को डीएसपी सुभाष चंद्र के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल शामिल रहा। डीएसपी सुभाष चंद्र ने बताया कि एसपी के निर्देशों के तहत पुलिस ने फ्लैग मार्च किया है। उन्होंने बताया कि यह फलैग मार्च फतेहाबाद में जिला परिषद व ब्लॉक समिति के सदस्यों तथा पंचायत समिति के 22 नवंबर व 25 नवंबर को होने वाले चुनाव के चलते चुनाव को शांतिपूर्वक, निष्पक्ष और भयमुक्त वातावरण में संपन्न कराने के उद्देश्य से निकाला गया।

जानकारी देते डीएसपी सुभाष चंद्र।

जानकारी देते डीएसपी सुभाष चंद्र।

उन्होंने कहा कि शनिवार को ढ़ाणी ठोबा, बिसला, बीड़, बोसवाल, खान मोहम्मद, ढ़ाणी टाली, भोडिय़ा खेड़ा, मताना, माजरा, बरसीन आदी गांव में फ्लैग मार्च निकाल लोगों को बिना भय के मतदान करने का अहसास करवाया है। उन्होंने कहा कि चुनावों को लेकर पुलिस प्रसाशन पूरी तरह अलर्ट है। इस फ्लैग मार्च का मकसद शहर के लोगों को सुरक्षा का अहसास करवाना है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण सम्पन्न करवाना पुलिस का कर्तव्य है।

 

खबरें और भी हैं…

.
अराजकता के बीच अपना ट्विटर अकाउंट खोने से डर रहे हैं? अपने ट्वीट्स को आर्काइव करने के लिए इस गाइड को फॉलो करें

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *