पोको ने भारत के नए प्रमुख की नियुक्ति की, पोको F4 ग्लोबल लॉन्च को चिढ़ाया: यहाँ क्या उम्मीद की जाए

 

स्मार्टफोन निर्माता पोको के पास एक नया है भारत सिर। कंपनी ने सोमवार को नेतृत्व में नए बदलाव की घोषणा की, और अपने सोशल मीडिया पर एक नए एफ-सीरीज़ स्मार्टफोन को छेड़ा।

पोको ने भारत के नए प्रमुख की नियुक्ति की, पोको F4 ग्लोबल लॉन्च को चिढ़ाया: यहाँ क्या उम्मीद की जाए

मीडिया के साथ साझा की गई एक विज्ञप्ति में, पोको कहा कि वह हिमांशु टंडन को पोको इंडिया का प्रमुख नियुक्त कर रहा है। कंपनी ने कहा कि टंडन भारत में पोको के दृष्टिकोण को मजबूत करने में मदद करेगा और भारत में कंपनी के लॉन्च के बाद से संस्थापक टीम का हिस्सा रहा है। कंपनी ने कहा, “हिमांशु भारत में पोको की संस्थापक टीम का हिस्सा रहा है और उसने पिछले कुछ वर्षों में ब्रांड को बढ़ाने में मदद की है।”

नए भारत प्रमुख की घोषणा के अलावा, पोको ने यह भी कहा कि वह देश भर में 2000 से अधिक सेवा केंद्रों तक पहुंचने के लिए अपनी बिक्री के बाद सेवाओं का विस्तार कर रहा है। “इस विस्तार के साथ, हम देश भर में बेहतर ग्राहक अनुभव सुनिश्चित करने की दिशा में काम करेंगे।”

अपराधियों के हौसले बुलंद: पिस्तौल दिखा पेट्रोल पंप से 3 बाइक सवार नकदी व फोन छीनकर फरार

इसके अलावा Poco ने F-सीरीज के अगले स्मार्टफोन को भी टीज किया है, जिसके बारे में कहा जा रहा है पोको F4. कंपनी ने कहा कि अगले एफ-सीरीज स्मार्टफोन के साथ, यह उच्च दक्षता के साथ प्रदर्शन से मेल खाएगा, और स्मार्टफोन का फोकस इमर्सिव डिस्प्ले और ऑडियो पर भी होगा। पोको ने लॉन्च को छेड़ा, उपयोगकर्ताओं से अगले एफ-सीरीज़ स्मार्टफोन की वैश्विक शुरुआत के लिए कंपनी में शामिल होने का आग्रह किया।

पोको F4 को भारत में Redmi K40S के रीब्रांडेड संस्करण के रूप में लॉन्च किए जाने की अफवाह है। Redmi K40S एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट के साथ आता है जिसे 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस 120Hz डिस्प्ले के साथ आता है, और 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट करता है। Poco द्वारा Poco F4 को इसी हफ्ते भारत में लॉन्च करने की उम्मीद है।

 

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *