पलवल में ठेका सेल्समैन पर चलाई गोली: सामान के पीछे छिपकर बचाई जान; शराब के पैसे मांगने पर 2 आरोपियों ने की गाली-गलौज

 

हरियाणा के पलवल स्थित यादूपुर गांव में शराब ठेके पर सेल्समैन को जान से मारने की नीयत से गोली चलाने का मामला सामने आया है। शराब के पैसे मांगने पर आरोपियों ने पहले सेल्समैन के साथ गाली-गलौज की। विरोध किया तो गोली चला दी। सदर थाना पुलिस ने पीड़ित सेल्समैन की शिकायत पर एक नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

करतारपुर कॉरिडोर में रात्रि ठहराव की योजना: चौथी वर्षगांठ से पहले पाकिस्तान प्लानिंग में जुटा; सुबह-शाम की आरती देख सकेंगे श्रद्धालु

सदर थाना प्रभारी विश्व गौरव के अनुसार, जिला मथुरा (यूपी) के छाता निवासी गौरव ने दी शिकायत में कहा है कि वह यादूपुर गांव स्थित शराब ठेके पर बतौर सेल्समैन काम करता है। वह शराब ठेके पर तैनात था। उसी दौरान रात के करीब साढ़े 11 बजे ठेके पर धामाका गांव निवासी नग्नू व एक अन्य लड़का आए। उन्होंने उससे शराब की मांग की। उसने जब शराब के पैसे मांगे तो वे गाली-गलौज करने लगे।

आरोपियों ने फोन कर तीसरे साथी को बुलाया
पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपी ने फोन कर एक अन्य युवक को बुला लिया। उक्त युवक के आते ही आरोपी नग्नू ने अपनी जेब से अवैध हथियार (देसी कट्टा) निकाला और उसे जान से मारने की नीयत से सीधी गोली चला दी। गोली चलते ही वह नीचे बैठ गया और गोली ठेके में जाकर लगी। उसके बाद आरोपी जब दोबारा गोली चलाने लगा तो वह ठेके में सामान के पीछे जाकर छिप गया और अपनी जान बचाई।

दोबारा आकर मारने की दी धमकी
आरोपी जाते समय कहकर गए कि अपने मालिक को बता देना कि हम दोबारा आएंगे। तुझे जान से खत्म करके ही जाएंगे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर धामाका गांव निवासी नग्नू व अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

करतारपुर कॉरिडोर में रात्रि ठहराव की योजना: चौथी वर्षगांठ से पहले पाकिस्तान प्लानिंग में जुटा; सुबह-शाम की आरती देख सकेंगे श्रद्धालु

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *