परिवारवाद की राजनीति का समय अब गया : वीरेंद्र

उचाना : आम आदमी पार्टी उचाना कार्यालय प्रभारी वीरेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रदेश ही नहीं बल्कि देश का मतदाता आज परिवारवाद की राजनीति को पंसद नहीं करता है। अब परिवारवाद की राजनीति का समय गया। पंजाब के लोगों ने कांग्रेस, भाजपा को करारी हार देकर देश की राजनीति में बड़े बदलाव के संकेत दिए है। इस चुनाव में बड़े-बड़े नामों को हराने का काम मतदाताओं ने किया। जो जनता के बीच रहेगा, आम आदमी की तरह उनके साथ रहेगा, जो कहेगा वो करेगा लोग उसको ही विस, लोकसभा भेजेंगे। वीरेंद्र प्रधान शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

राज्यमंत्री व विधायक के आश्वासन पर भी स्वजनों ने नहीं किया शव का अंतिम संस्कार

उन्होंने कहा कि कभी किसी तो कभी नाम पर हलके में चुनाव जीतने वाले नेताओं के बहकावे में अब मतदाता नहीं आएंगे। जिन लोगों को ये नहीं पता किस समय गेहूं की बिजाई, कटाई, कपास की चुगाई होती है वो नेता कैसे किसान हित के लिए काम करेंगे। जो किसान, मजदूर की मेहनत को जानता है, उनके दर्द को जानता है वो ही उनके हितों के लिए कानून बनवा सकता है।
अब तक अपने परिवारों के नाम पर लोगों के बीच जाकर उनके वोटों को लेने वाले लोगों को विस चुनाव में मतदाता वोट की चोट से घर बैठाने का काम करेंगे।

इस मौके पर राजेंद्र छातर, राजरूप मोर, कैलाश, नरेश ढिल्लों, अनिल भौंसला, राजेंद्र तारखां, हनुमान जैन, सज्जन तारखां, लाभ काब्रच्छा, सुरेश सिगला, हितेश सिगला, राजेंद्र माजरा, सुशील खेड़ी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *