पत्नी, दो बच्चों को क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर मार डाला: हरियाणा के शराबी बेरोजगार ने की वारदात, महाराष्ट्र के ठाणे की घटना

 

आरोपी हरियाणा के खररालीपुर गांव का अमित धर्मवीर बागड़ी बताया गया है।

महाराष्ट्र में ठाणे जिले के कसारवाड़ी गांव में गुरुवार को हरियाणा के एक शराबी व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

पत्नी, दो बच्चों को क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर मार डाला: हरियाणा के शराबी बेरोजगार ने की वारदात, महाराष्ट्र के ठाणे की घटना

कसारवाडावली पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के अनुसार, हरियाणा में हिसार के खररालीपुर गांव के एक बेरोजगार 29 साल के अमित धर्मवीर बागड़ी ने अपनी पत्नी भावना (24), बेटे अंकुश (8) और बेटी खुशी (6) की हत्या कर दी। आरोपी अब लापता है।

इसी घर में तीनों शव मिले हैं।

इसी घर में तीनों शव मिले हैं।

मकान मालिक ने दी पुलिस को जानकारी
मकान मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटना वाली जगह से एक क्रिकेट बरामद किया। इसी से आरोपी ने पत्नी और बच्चों को पीट-पीटकर मार डाला। सभी के घर में खून से लथपथ पाए गए।

जांच अधिकारी शशिकांत रोकड़े ने बताया, शुरुआती पूछताछ के अनुसार अमित धर्मवीर बागड़ी शराबी है। बेरोजगार होने के कारण निराश था और घर पर अक्सर झगड़े होते थे।

 

प्रॉपर्टी को आधार से जोड़ने की याचिका: HC ने कहा- दिल्ली और केंद्र सरकार 3 महीने में फैसला ले, PIL में दावा- इससे अर्थव्यवस्था बढ़ेगी

रिश्तेदार के घर चली गई पत्नी
इससे तंग आकर उसकी पत्नी भावना अपने बच्चों के साथ कुछ समय पहले अपने रिश्तेदार विकास धर्मवीर बागड़ी के घर सिद्धिविनायक निवास (शेंडोबा चौक) में शिफ्ट हो गई थी। कुछ दिन पहले, अमित बागड़ी अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने गया था।

गुरुवार को रिश्तेदार सुबह 7 बजे काम पर चला गया।जब वह दोपहर को घर लौटा तो घर में महिला और दो बच्चों के शव खून से लथपथ मिले। पास में एक खून से सना क्रिकेट बैट पड़ा मिला।

मकान मालिक जयवंत एन सिंघे की शिकायत के आधार पर कसारवाडावली पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सिम कार्ड के लिए बायोमेट्रिक पहचान जरूरी होगी: मैसेज इंटरसेप्ट कर सकेगी सरकार, टेलीकम्युनिकेशन बिल 2023 लोकसभा में पास

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *