नैनीताल में हिसार की स्कूल बस खाई में गिरी: एक ही गांव के 7 लोगों की मौत, 24 घायल, घूमने गए थे, स्कूल में छुट्‌टी

 

हिसार5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नैनीताल में खाई में गिरी बस और घायल महिला।

हरियाणा के हिसार के एक प्राइवेट स्कूल की बस उत्तराखंड के नैनीताल में खाई में गिर गई। जिसमें सात लोगों की मौत हो गई। यह बस गांव पातन में स्थित न्यू मानव इंटरनेशनल स्कूल की थी। इस घटना के बाद गांव पातन में मातम छा गया है। सोमवार सुबह स्कूल में छुट्‌टी का ऐलान कर दिया गया। स्कूल में आए बच्चे व अभिभावक वापस लौट गए।

नैनीताल में हिसार की स्कूल बस खाई में गिरी: एक ही गांव के 7 लोगों की मौत, 24 घायल, घूमने गए थे, स्कूल में छुट्‌टी

दरअसल, गांव के लोग हादसे का पता चलते ही सुबह स्कूल में पहुंचे थे। स्कूल स्टाफ व अभिभावक नैनीताल में घायलों का कुशल मंगल जाने के लिए व्यस्त रहे।

बस में सवार लोग नैनीताल घूमकर घर लौट रहे थे।

बस में सवार लोग नैनीताल घूमकर घर लौट रहे थे।

31 लोग नैनाताल घूमने गए थे
जानकारी के मुताबिक न्यू मानव इंटरनेशनल स्कूल की बस में सवार होकर स्कूल स्टाफ सहित कुल 31 लोग शुक्रवार को नैनीताल घूमने गए थे। इस बीच बीती रात कालाढूंगी रोड पर घटगढ़ के पास बस खाई में गिर गई। हादसे में एक बच्चे और पांच महिलाओं सहित सात की मौत हो गई। जबकि 24 लोग घायल हो गए।

गांव से लोग नैनीताल हुए रवाना
नैनीताल गए शिक्षक अनिल कुमार ने बताया कि वह दूसरी कार में सवार थे। उन्हें हादसे का पता चला तो सन्न रह गए। उन्होंने बताया कि शिक्षकों व बच्चों के परिवार के लोगों के उनके पास बार-बार फोन आ रहे हैं। कुछ लोग गांव से नैनीताल के लिए रात को ही रवाना हो गए।

बस में सवार इन सात लोगों की हुई है मौत
नैनीताल हादसे में गांव पातन की टीचर पुष्पा, मनमीत, रामेश्वर, संगीता, ज्योति, पूनम और रविंद्र की मौत हो गई है। इसके साथ ही घायल हिसार के नौलीकलां और आर्य नगर के रहने वाले हैं। वे सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती हैं।

नैनीताल में खाई में गिरी हिसार के निजी स्कूल की बस।

नैनीताल में खाई में गिरी हिसार के निजी स्कूल की बस।

ये लोग हुए घायल
घायलों में सोनाली, पूजा, मोनिका, मुस्कान, 13 साल की छात्रा कमलप्रीत कौर, पांच वर्षीय इशिता, विनीता, सोनिया, अमरजीत, रोमिला, रोगन सिंह, प्रियंका, सुनीता, अभिषेक, शिवेंद्र कौर, कपिल, अंकित, उर्मिला, करीना, सुमन, अंजलि, बिंटू, 14 वर्षीय विनोद कुमार व पांच साल की मीनू शामिल है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कॉलेजों के पास 30 सेकंड में डिलीवर हो रहा गांजा: ग्राहक युवा और बेचने वाले ज्यादातर बुजुर्ग; पुलिस के सामने घूमते हैं बदमाश लेकिन कोई कार्रवाई नहीं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *