नेटफ्लिक्स को चार नए गेम मिल रहे हैं: ये हैं सभी नाम और लॉन्च की तारीख

अपने गेमिंग लाइनअप, वीडियो-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का विस्तार करने के उद्देश्य से Netflix चार नए गेम जोड़ रहा है जिन्हें सीधे नेटफ्लिक्स मोबाइल ऐप से डाउनलोड किया जा सकता है। लॉन्च किए गए नए शीर्षकों में ड्रैगन अप (ईस्ट साइड गेम्स), मूनलाइटर (11 बिट स्टूडियो), टाउन्समेन – ए किंगडम रीबिल्ट (हैंडीगेम्स), और एक्सप्लोडिंग किटन्स – द गेम (एक्सप्लोडिंग किटन्स डिजिटल) शामिल हैं, जो 31 मई को लॉन्च किए जाएंगे।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, “चाहे आप कैजुअल गेम के लिए तरस रहे हों या अधिक तल्लीन अनुभव, आपके लिए कई तरह के मोबाइल गेम हैं और इस महीने और भी बहुत कुछ आने वाला है …”। दोनों आई – फ़ोन और एंड्रॉयड मोबाइल उपयोगकर्ता एक समर्पित गेम पंक्ति देखेंगे जहां से वे डाउनलोड करने के लिए किसी भी गेम का चयन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स ने तीन नए खेलों की घोषणा की जिसमें पहला एफपीएस, एक पुराने हिट का रीमास्टर्ड संस्करण, और बहुत कुछ शामिल हैं

नए ड्रैगन अप के साथ, उपयोगकर्ता दुर्लभ ड्रेगन को पकड़ सकते हैं और एकत्र कर सकते हैं – फिर इस रंगीन एनिमेटेड आइडल एडवेंचर सिंगल-प्लेयर गेम में अपने जादू को पुनर्जीवित करने में उनकी सहायता करें। वे प्रत्येक ड्रैगन के अद्वितीय डिजाइन, व्यक्तित्व और पुरस्कारों की खोज करके राज्य को भी बचा सकते हैं।

मूनलाइटर गेमर्स को दिन के दौरान एक रमणीय गांव में एक दुकान का प्रबंधन करने की अनुमति देता है। रात तक, उपयोगकर्ता डंगऑन का पता लगा सकते हैं, राक्षसों को मार सकते हैं और इस सर्वश्रेष्ठ-दोनों-दुनिया आरपीजी साहसिक में रहस्यों को अनलॉक कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: वीवो एक्स80 प्रो रिव्यू: क्या आप शानदार कैमरों के लिए 79,999 रुपये खर्च करेंगे?

मार्च में, Netflix बेहद लोकप्रिय स्ट्रेंजर थिंग्स और वॉकिंग डेड गेम्स के डेवलपर फिनलैंड स्थित नेक्स्ट गेम्स को 72 मिलियन डॉलर में हासिल करने की घोषणा की थी, क्योंकि स्ट्रीमिंग दिग्गज का लक्ष्य अपने उपयोगकर्ताओं के लिए गेमिंग सामग्री तैयार करना है।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *