निक किर्गियोस का कहना है कि मां को कथित तौर पर बंदूक की नोक पर रखने के बाद ज्यादा नींद नहीं आ रही है

 

निक किर्गियोस ने कहा कि वह इस सप्ताह ज्यादा नहीं सोया था और पुलिस द्वारा खिलाड़ी की मां को आग्नेयास्त्र से धमकाने और कथित रूप से टेस्ला कार चोरी करने का आरोप लगाने के बाद वह “थोड़ा संघर्ष” कर रहा था।

दुनिया को फोगट बहनें देने वाले गांव बलाली में बेटियों पर हमले के बाद गुस्सा और आशंका बढ़ती है

एक 32 वर्षीय कैनबरा संदिग्ध मंगलवार को एसीटी मजिस्ट्रेट कोर्ट में गंभीर लूट और चोरी की मोटर वाहन चलाने सहित कई आरोपों का सामना करने के लिए पेश हुआ। स्थानीय मीडिया ने अदालत के दस्तावेजों का हवाला देते हुए बताया कि उन्हें जमानत से वंचित कर दिया गया था।

ऑस्ट्रेलियन ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (एबीसी) ने कहा है कि उस व्यक्ति ने किर्गियोस की मां नोरलैला पर एक लंबी बैरल वाली बंदूक तान दी और ग्रीन टेस्ला की चाबी मांगी।

किर्गियोस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पिछले कुछ दिन खराब रहे हैं…ज्यादा सोए नहीं हैं और थोड़ा संघर्ष कर रहे हैं।” “सभी समर्थन की सराहना।”

गुरुवार को एक बयान में, एसीटी पुलिस ने कहा कि उन्होंने एक बन्दूक और दो अन्य आग्नेयास्त्रों को जब्त कर लिया है, उनका मानना ​​​​है कि इस घटना में इस्तेमाल किया गया था।

देर रात जंतर-मंतर पर अफरा-तफरी मच गई क्योंकि प्रदर्शनकारी पहलवानों का दावा है कि पुलिस ने उनके साथ मारपीट की

बयान में कहा गया है, “मंगलवार की दोपहर… पुलिस ने गिलमोर में एक घर की तलाशी ली और एक शॉटगन बरामद की, जिसके बारे में माना जा रहा है कि यह डकैती के दौरान इस्तेमाल की गई बंदूक थी।”

जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटने के बाद घुटने की सर्जरी के बाद दुनिया के 26वें नंबर के खिलाड़ी किर्गियोस को अभी 2023 सीज़न की शुरुआत करनी है।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *